सिखों और जाटों पर गरमाई सियासत, आम आदमी पार्टी ने BJP पर किया तीखा प्रहार
सिखों और जाटों पर गरमाई सियासत, आम आदमी पार्टी ने BJP पर किया तीखा प्रहार Social Media
दिल्ली

सिखों और जाटों पर गरमाई सियासत, आम आदमी पार्टी का BJP पर तीखा प्रहार

Author : Rishabh Jat

आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत ने आज भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने विप्लव देव का इस्तीफा मांगा, साथ ही हरियाणा सरकार में बीजेपी के साथी दुष्यंत चौटाला से तीखा सवाल किया है। मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि आज पूरे देश में जाट और सिख दुखी हैं, जैसा विप्लव देव ने बयान दिया है वो दुख पहुंचाने वाला है। चुनाव से पहले बीजेपी जाट-सिखों से वोट मांगती है और चुनाव के बाद उन्हें मंद बुद्धि कह देती है।

दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत ने निशाना साधा कि क्या आज़ादी से पहले छोटू राम जी, जिन्होंने गरीबों और किसानों के लिए लड़ाई लड़ी वो मंद बुद्धि के थे, मैं ये बीजेपी से पूछ रहा हूं कि क्या चौधरी चरण सिंह भी मंद बुद्धि के थे। हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से आप नेता ने तीखा सवाल पूछा उन्होंने कहा कि "आप जाट हैं, क्या आप भी मंद बुद्धि के हैं और पागल हैं, अगर हां तो फिर आप डिप्टी सीएम क्यों हैं, अगर नहीं हैं तो फिर आप विप्लव देव से इस्तीफा मांगिए, अगर बीजेपी की यही सोच है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है और जाट चुप नहीं बैठेंगे।"

मुख्यमंत्री ने मांगी माफी

बता दें कि इस बयान पर मचे बवाल के बाद विप्लव देव ने माफी मांग ली थी। सफाई में विप्लव देव ने कहा था कि "अगरतला प्रेस क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम में मैंने अपने पंजाबी और जाट भाइयों के बारे में कुछ लोगों की सोच का जिक्र किया था। मेरी धारणा किसी भी समाज को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। अगर मेरे बयान से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो उसके लिए मैं व्यक्तिगत रूप से क्षमाप्रार्थी हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT