President Draupadi Murmu On Jagdeep Dhankhar Mimicking
President Draupadi Murmu On Jagdeep Dhankhar Mimicking Raj Express
दिल्ली

जगदीप धनखड़ मिमिक्री मामले पर राष्ट्रपति बोलीं, अभिव्यक्ति गरिमा और शिष्टाचार के मानदंडों के भीतर होनी चाहिए..

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • जगदीप धनखड़ मिमिक्री मामले पर राष्ट्रपति का बयान।

  • कहा- उपराष्ट्रपति को अपमानित किया मुझे निराशा हुई।

  • संसदीय परंपरा को कायम रखने की उम्मीद।

President Draupadi Murmu On Jagdeep Dhankhar Mimicking : दिल्ली। संसद परिसर में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दुःख जताते हुए कहा कि, संसद परिसर में जिस तरह से हमारे सम्मानित उपराष्ट्रपति को अपमानित किया गया, उसे देखकर मुझे निराशा हुई है। अभिव्यक्ति गरिमा और शिष्टाचार के मानदंडों के भीतर होनी चाहिए।

संसदीय परंपरा को कायम रखने की उम्मीद : राष्ट्रपति मुर्मू

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, ''संसद परिसर में जिस तरह से हमारे सम्मानित उपराष्ट्रपति को अपमानित किया गया, उसे देखकर मुझे निराशा हुई। निर्वाचित प्रतिनिधियों को खुद को व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए, लेकिन उनकी अभिव्यक्ति गरिमा और शिष्टाचार के मानदंडों के भीतर होनी चाहिए।'' हमें संसदीय परंपरा पर गर्व है और भारत के लोग उनसे इसे कायम रखने की उम्मीद करते हैं।''

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया ट्वीट

उपराष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद के साथ ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण - पीएम मोदी

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने उपराष्ट्रपति जागदीप धनखड़ से टेलीफोन पर बात करते हुए कहा कि, उपराष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद के साथ ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

दरअसल, बीते दिन मंगलवार को संसद के मकर द्वार पर निलंबित सांसदों के साथ विरोध प्रदर्शन के दौरान कल्याण बनर्जी को उपराष्ट्रपति की नकल की। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपने फोन से तृणमूल सांसद का वीडियो बनाया। जैसे ही संसद दोपहर 12 बजे शुरू हुई। जगदीप धनखड़ ने मामले को संज्ञान में लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT