राघव चड्डा
राघव चड्डा Social Media
दिल्ली

भाजपा ने CBI जैसी एजेंसियों को हमारे नेताओं पर छोड़ दिया है, एक ही मकसद है केजरीवाल को खत्म करो: राघव चड्डा

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। आबकारी नीति घोटाला मामले में सीबीआई ने आज शुक्रवार को उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के आवास समेत 10 ठिकानों पर छापेमारी की है। इस बीच अब आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा का बयान सामने आया है।

हर जगह लोग केजरीवाल जी और केजरीवाल शासन के मॉडल की बात कर रहे है :

दिल्ली में आप सांसद राघव चड्ढा ने अपने बयान में कहा- जब से अरविंद केजरीवाल जी ने पंजाब में सरकार बनाई, पूरे देश में केजरीवाल लहर फैल गई और 130 करोड़ लोगों के दिल में केजरीवाल जी की जगह बनती जा रही है। आज हर जगह लोग केजरीवाल जी और केजरीवाल शासन के मॉडल की बात कर रहे है।

आज से पहले अक्सर चुनावों में कहा जाता था कि मोदी बनाम कौन? आज, पंजाब की जीत के बाद लोग कहने लगे हैं कि विकल्प हमें मिल गया और उस विकल्प का नाम है अरविंद केजरीवाल। आज अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा और प्रधानमंत्री जी डर गए हैं।
AAP सांसद राघव चड्ढा

आगे उन्होंने यह बात भी कही कि, ''उन्होंने (भाजपा) ने CBI जैसी एजेंसियों को हमारे नेताओं पर छोड़ दिया है। एक ही मकसद है कि केजरीवाल को खत्म करो। ये कोई इत्तेफाक नहीं है कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली माने जाने वाले देश अमेरिका के सबसे बड़े अखबार ने पहले पन्ने पर मनीष सिसोदिया जी की फोटो छापी है और केजरीवाल शासन मॉडल, शिक्षा क्रांति के बारे में लिखा जाता है और अगले ही दिन CBI मनीष सिसोदिया जी के घर पहुंच जाती है।"

उन्होंने कहा- हम 2 मॉडल-शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा की बात करते थे। इसे रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में बंद कर दिया और अब मनीष सिसोदिया को भी जेल भेजने की तैयारी हैं। वे दोनो मॉडल को नष्ट करना चाहते हैं ताकि केजरीवाल मॉडल नष्ट हो जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT