चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली! राघव चड्ढा बोले- आज जो कुछ हुआ वो देशद्रोह है
चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली! राघव चड्ढा बोले- आज जो कुछ हुआ वो देशद्रोह है Raj Express
दिल्ली

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली! राघव चड्ढा बोले- आज जो कुछ हुआ वो देशद्रोह है

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • चंडीगढ़ में मेयर पद पर बीजेपी उम्मीदवार मनोज सोनकर की जीत के बाद राघव चड्ढा की प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • आज चंडीगढ़ मेयर चुनाव में बीजेपी ने जो फर्जीवाड़ा किया है, उसका हम पर्दाफाश करेंगे: राघव चड्ढा

Chandigarh Mayor Polls: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार मनोज सोनकर की जीत के बाद आम आदमी पार्टी के नेता मतदान में धांधली का ओराप लगाते हुए भाजपा पर हमला बोल रहे है। अब AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का कहना है कि, चंडीगढ़ में मेयर चुनाव के दौरान आज जो कुछ भी हुआ उसे केवल देशद्रोह कहा जा सकता है।

दरअसल, मेयर पद पर बीजेपी उम्मीदवार मनोज सोनकर की जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में राघव चड्ढा ने कहा- "आज जो हमने चंडीगढ़ मेयर चुनाव के दौरान देखा वह न केवल असंवैधानिक और गैरकानूनी चीज ही नहीं थी बल्कि देशद्रोह है...चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आज जो हमने अवैधता देखी उसे सिर्फ और सिर्फ देशद्रोह ही कहा जा सकता है। ये दिखाता है कि भाजपा इतने छोटे से मेयर चुनाव में अगर इस प्रकार की गैरकानूनी और अंसवैधानिक घटना को अंजाम दे सकती है तो आप कि लोकसभा चुनाव की हार देखते हुए ये लोग क्या करेंगे? क्या भाजपा इस देश को नॉर्थ कोरिया बनाना चाहती है जहां चुनाव ही ना हो?"

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले राघव चड्ढा ने एक्‍स पर जानकारी देते हुए कहा था कि, वे वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन बंसल के साथ दोपहर 2:30 बजे पंजाब भवन, चंडीगढ़ में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान उन्‍होंने एक्‍स में लिखा-

आज चंडीगढ़ मेयर चुनाव में बीजेपी ने जो फर्जीवाड़ा किया है, उसका हम पर्दाफाश करेंगे
AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT