मिमिक्री विवाद पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी
मिमिक्री विवाद पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी Raj Express
दिल्ली

मिमिक्री विवाद पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कहा हमारे 150 सांसदों को बाहर निकाल दिया पर कोई चर्चा नहीं...

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • नहीं थम रहा उपराष्ट्रपति का मिमिक्री विवाद।

  • राहुल गांधी ने कहा, राफेल, बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं कर रहा।

  • इसके पहले कल्याण मुखर्जी का बयान भी आया था सामने।

Rahul Gandhi On Mimicry Controversy : दिल्ली। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री विवाद पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि, हमारे 150 सांसद पार्लियामेंट से बाहर कर दिए गए उस पर कोई चर्चा नहीं हो रही है। दरअसल मंगलवार को संसद परिसर में टीएमसी सांसद कल्याण मुखर्जी का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में वे उपराष्ट्रपति की मिमिक्री करते नजर आ रहे थे। वहीं सांसद राहुल गाँधी भी खड़े थे। वे इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाते नजर आ रहे थे। इसे लेकर अब तक विवाद जारी है। जाट समुदाय समेत कई नेताओं ने विपक्षी सांसदों इस मुद्दे पर निंदा की थी।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मिमिक्री विवाद पर कहा, अपमान किसने किया, कैसे किया...सांसद वहां बैठे थे, मैंने उनका वीडियो शूट किया। मेरा वीडियो मेरे फोन पर है। मीडिया दिखा रहा है...किसी ने कुछ नहीं कहा...हमारे 150 सांसदों को बाहर (संसद से निलंबित) फेंक दिया गया है लेकिन मीडिया में उस पर कोई चर्चा नहीं है। राफेल पर कोई चर्चा नहीं है, बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं है। हमारे सांसद निराश हैं और बाहर बैठे हैं लेकिन आप (मीडिया) उस पर (मिमिक्री) चर्चा कर रहे हैं। कुछ तो जिम्मेदारी मीडिया की भी बनती है, अब आप पूरी तरह से एक ही पक्ष को दिखाएंगे तो कोई क्या कह सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT