कांग्रेस सांसद पर कंगना का व्यक्तिगत हमला
कांग्रेस सांसद पर कंगना का व्यक्तिगत हमला RE
दिल्ली

Lok Sabha Election 2024: महत्वाकांक्षी मां के शिकार है राहुल गांधी...कांग्रेस सांसद पर कंगना का व्यक्तिगत हमला

Author : Akash Dewani

हाइलाइट्स :

  • कंगना रनौत का कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमला

  • राहुल को बताया महत्वाकांक्षी मां का शिकार

  • कुछ दिन पहले पीएम मोदी को बताया था भगवान श्री विष्णु और श्री राम का अंश

दिल्ली। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर एक बड़े मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान व्यक्तिगत टिपण्णी की है। कंगना ने राज्य सभा सांसद सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और गाँधी पर जुबानी हमला बोलै है। उन्होंने कहा कि "महत्वाकांक्षी मां के शिकार है राहुल गांधी।" इसके अलावा कुछ दिन पहले अपने निर्वाचन क्षेत्र मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा में अभिनेत्री कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी को भगवान श्री विष्णु और श्री राम का अंश बताया था।

सोनिया और राहुल गाँधी पर बोला हमला :

एक बड़े मीडिया हाउस को इंटरव्यू देते हुए उन्होंने कांग्रेस की राज्य सभा सांसद और वायनाड से सांसद राहुल गाँधी पर हमला करते हुए कहा कि "राहुल गांधी एक महत्वाकांक्षी मां के शिकार हैं। जैसा कि हमने फिल्म '3 इडियट्स' में देखा है, बच्चे खुद परिवारवाद का शिकार बन जाते हैं। यही स्थिति राहुल गांधी की भी है।"

उन्होंने आगे कहा कि "फिल्म इंडस्ट्री में मैंने ऐसे लोगों को देखा है जिन पर उनके माता-पिता के प्रॉफ़ेशन में शामिल होने के लिए दबाव डाला गया है और उनका जीवन बर्बाद हो गया है।”

कंगना ने आगे राहुल की उम्र का मजाक उड़ाते हुए कहा कि "50 वर्ष से अधिक उम्र होने के बावजूद राहुल गांधी को हमेशा एक युवा नेता के रूप में "रीलॉन्च" किया जाता रहा। मुझे लगता है कि उनपर दबाव डाला जा रहा है और वह बहुत अकेले है।"

राहुल और प्रियंका को कांग्रेस में किया जा रहा है टॉर्चर - कंगना रनौत

कंगना ने इंटरव्यू में कहा कि "मुझे राहुल और प्रियंका दोनों अच्छे लगते हैं, मुझे वो दोनों हालात के मारे लगते हैं। मुझे लगता है कि उनकी माता को उन दोनों को इस तरह से टॉर्चर नहीं करना चाहिए। मुझे लगता है कि वो अच्छे बच्चे हैं, उन्हें सुखी जिंदगी जीने देनी चाहिए थी। ऐसा लगता है जैसे दोनों अपनी जिंदगी से बहुत ही परेशान हैं।"

उन्होंने आगे राहुल को अभिनय में हाथ आजमाने की नसीहत देते और कटाक्ष करते हुए कहा कि "राहुल गांधी को कुछ और करना चाहिए था और शायद अभिनय में भी हाथ आजमाना चाहिए था। वह एक अच्छे अभिनेता बन सकते थे। उनके पास संपत्ति की कोई कमी नहीं है। ऐसी अफवाहें हैं कि वह एक महिला के साथ प्रेम संबंध में है लेकिन वह शादी नहीं कर रहा है।"

चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी को बताया था भगवान का अंश :

बीते दिन अपने निर्वाचन क्षेत्र मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा कर रही भाजप नेता और अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहाँ वह पीएम मोदी को भगवान श्री विष्णु और श्री राम का अंश बता रही थी। उन्होंने कहा था "यह कहा जा सकता है कि नरेंद्र मोदी भगवान राम और विष्णु के 'अंश' हैं जो हमारी देखभाल करते हैं।महिलाएं पहली बार महसूस कर रही हैं कि किसी को उनकी चिंता है। उन्होंने प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की तीसरी बार जीत सुनिश्चित करने के लिए जनता से उन्हें वोट देने की अपील की।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT