राहुल गांधी
राहुल गांधी Raj Express
दिल्ली

PM मोदी देश के लोगों का ध्यान भटकाकर, देश की पूंजी अडानी को दे रहे हैं: राहुल गांधी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्‍ली के AICC मुख्यालय में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रेस कॉन्‍फेंस

  • देश में विपक्ष के नेताओं को एप्पल का नोटिस आया है: राहुल गांधी

  • PM मोदी देश के लोगों का ध्यान भटकाकर, देश की पूंजी अडानी को दे रहे हैं

दिल्ली, भारत। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज दिल्‍ली के AICC मुख्यालय पहुंचे और प्रेस कॉन्‍फेंस की।

दिल्‍ली के AICC मुख्यालय में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा- पुराने समय में एक राजा था, जिसकी आत्मा एक तोते में बसती थी। उसी तरह नरेंद्र मोदी जी की आत्मा अडानी के अंदर बसती है। यह बात विपक्ष को पता चल चुकी है। इसलिए अडानी को हमने ऐसा घेरा है कि वो बचकर नहीं निकल सकते। देश में विपक्ष के नेताओं को एप्पल का नोटिस आया है। जिसमें लिखा है कि- सरकार द्वारा आपके फोन को हैक करने की कोशिश की जा रही है। ये मैसेज मेरे ऑफिस के लोगों के साथ ही विपक्ष के कई नेताओं को आया है। हमारे पास इसकी पूरी लिस्ट है।

PM मोदी देश के लोगों का ध्यान भटकाकर, देश की पूंजी अडानी को दे रहे हैं। इसमें सबसे ज्यादा नुकसान हिंदुस्तान के युवाओं का हो रहा है। ये एक तरफ आपसे झूठे भविष्य का वादा करते हैं और फिर दूसरी तरफ आपका धन दूसरे के हाथ में सौंप देते हैं। ये हिंदुस्तान की सच्चाई है।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी
  • हिंदुस्तान के भविष्य के लिए सबसे जरूरी चीज न्याय है। अगर जनता को न्याय नहीं मिलेगा, तो देश आगे नहीं बढ़ेगा। जाति जनगणना के बिना इस देश के युवाओं को न्याय नहीं मिल सकता है।

  • मैं भारत के विचार का बचाव कर रहा हूं, मैं स्वतंत्र प्रेस, स्वतंत्र संस्थानों और निष्पक्ष व्यावसायिक प्रथाओं में विश्वास करता हूं। मैं सच्चाई के साथ भारत के विचार की रक्षा कर रहा हूं।

  • मुझे सच बोलने की आदत है] यह मुझे ख़ुशी और ख़ुशी देता है। हम एक बार ईस्ट इंडिया कंपनी नामक एक एकाधिकार द्वारा गुलाम बनाए गए थे और अब हम फिर से एक एकाधिकार द्वारा गुलाम बनाए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT