Rahul Gandhi Visit Delhi Violence Affected Areas
Rahul Gandhi Visit Delhi Violence Affected Areas Social Media
दिल्ली

दिल्‍ली: शांति बहाली के बाद हिंसाग्रस्‍त इलाकों के दौरे पर राहुल

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली दौरे पर

  • दिल्ली हिंसा प्रभावित इलाकों के दौरे पर राहुल गांधी

  • कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को हिंसाग्रस्त इलाके में जाने की मंजूरी नहीं

  • दिल्ली हिंसा में अब तक 47 लोगों की मौत

राज एक्‍सप्रेस। उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा को लेकर शांति बहाली जैसे महौल होने के बाद आज 4 मार्च को कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी अन्य कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ दिल्‍ली के हिंसाग्रस्‍त इलाकों के दौरे पर पहुंचे हैं, इस दौरान वह हिंसा पीड़ितों से मुलाकात करेंगे, हालांकि उनको हिंसा पीड़ितों के घर जाकर मुलाकात की अनुमति नहीं मिली है।

राहुल के साथ यह नेता मौजूद :

राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक, कुमारी शैलजा और अधीर रंजन चौधरी भी मौजूद हैं। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल चांदबाग इलाके में पहुंच चुका है।

कांग्रेस सांसद ने दी यह जानकारी :

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बताया कि, ''राहुल गांधी के साथ एक प्रतिनिधि मंडल आज दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों के दौरे पर जाएगा।''

बता दें कि, राजधानी दिल्ली में 'नागरिकता संशोधित कानून' (CAA) को लेकर अचानक भड़की हिंसा में अब तक लगभग 47 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्‍ली पुलिस द्वारा इस मामले में सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार और हिरासत में भी लिया है, तो वहीं लगातार मामले भी दर्ज किए जा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT