रवि शंकर प्रसाद
रवि शंकर प्रसाद Raj Express
दिल्ली

गांधी परिवार को भ्रष्टाचार और सत्ता के दुरुपयोग सहित उसके पापों की सजा भुगतनी होगी: रवि शंकर प्रसाद

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

  • रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी पर बोला करारा हमला

  • कांग्रेस पार्टी लोकलाज का कितना पालन करती है, वो देश देखता है: रवि शंकर प्रसाद

दिल्ली, भारत। केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पार्टी पर करारा हमला बोला है। दरअसल, उन्‍होंने ईडी द्वारा नेशनल हेराल्ड से जुड़ी संपत्ति जब्त करने पर कांग्रेस व गांधी परिणार के खिलाफ बयान दिया है।

इस दौरान भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED द्वारा AJL और यंग इंडियन की संपत्तियों को जब्त करने पर कहा, "कांग्रेस पार्टी कहती है कि आज़ादी की लड़ाई में हमने काम किया है... पहले इन्होंने आजादी की लड़ाई को अपने परिवार में समुचित कर लिया और इसी तर्ज पर परिवार की बादशाहत शुरू हो गई। ये परिवार स्वतंत्रता अभियान की संपत्ति को भी अपनी विरासत और नीजि संपत्ति मानता है। भारत के लोकतंत्र में ये बहुत शर्मनाक गिरावट है। लोकतंत्र, लोकलाज से चलता है। अब कांग्रेस पार्टी लोकलाज का कितना पालन करती है, वो देश देखता है।"

गांधी परिवार को भ्रष्टाचार और सत्ता के दुरुपयोग सहित उसके पापों की सजा भुगतनी होगी।
भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद

उन्‍होंने कहा, बीजेपी कांग्रेस नेतृत्व खासकर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से बिल्कुल सीधा सवाल पूछना चाहेगी। कैसे रैंक की बेईमानी, सार्वजनिक संपत्ति की लूट और अगर कार्रवाई की जाती है तो यह लोकतंत्र का खंडन है?"

बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कार्रवाई कर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड केस में यंग इंडिया की 751.9 करोड़ रुपए की संपत्ति अटैच की है। इस कंपनी में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की 76% हिस्सेदारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT