Rehearsal of NCC Cadets For Republic Day Camp 2024
Rehearsal of NCC Cadets For Republic Day Camp 2024 Raj Express
दिल्ली

NCC कैडेट्स की Republic Day Camp 2024 की रिहर्सल, देश भर से चयनित कैडेट शामिल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • परेड में देश भर से चयनित कैडेट्स ने लिया हिस्सा।

  • जोर शोर से जारी है दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड रिहर्सल।

  • DGNCC ऑडिटोरियम में की कैडेट्स ने प्रेक्टिस।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस 2024 की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। शनिवार को देश भर के NCC कैडेट्स ने भी यहां रिहर्सल की। गणतंत्र दिवस की परेड में देश भर के हजारों कैडेट्स चयनित होते हैं। परेड में देश भर से आये ये कैडेट्स देश की विविधता को भी दर्शाते हैं।

दिल्ली कैंट के करियप्पा परेड ग्राउंड में DGNCC ऑडिटोरियम में NCC कैडेट्स ने गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल की। भारतीय नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार ने इन NCC कैडेट्स को सम्बोधित भी किया।

भारतीय नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार ने कहा -

एनसीसी गणतंत्र दिवस शिविर 2024 में एनसीसी कैडेट्स को संबोधित करते हुए, भारतीय नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार ने कहा, "यह शिविर जो हर राज्य और केंद्र शासित प्रदेश से हजारों चयनित कैडेटों को एक साथ लाता है, भारत की विविधता में एकता की भावना का एक प्रमाण है। यह आयोजन केवल कैडेटों की एक सभा नहीं है, यह प्रतिभाशाली युवा दिमागों की आकांक्षाओं, मूल्यों, आशाओं, महत्वाकांक्षाओं, विचारों और उत्साह का संगम है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT