MCD Meeting : दिल्ली नगर निगम में AAP और BJP पार्षदों में हंगामा, बैठक स्थगित
MCD Meeting : दिल्ली नगर निगम में AAP और BJP पार्षदों में हंगामा, बैठक स्थगित Raj Express
दिल्ली

MCD Meeting : दिल्ली नगर निगम में AAP और BJP पार्षदों में हंगामा, बैठक स्थगित

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • दिल्ली नगर निगम की बैठक में AAP और BJP पार्षदों में जमकर हंगामा।

  • सौरभ भारद्वाज ने मेयर -डिप्टी मेयर के चुनाव में धांधली के लगाए आरोप।

  • AAP पार्षदों ने कहा, दलित और संविधान विरोधी है BJP

Delhi Municipal Corporation Meeting : नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम की बैठक (MCD Meeting) में आज (शुक्रवार 26 अप्रैल को) AAP और BJP पार्षदों ने जमकर हंगामा किया है। पार्षदों के हंगामें के चलते बैठक को स्थगित कर दिया गया। AAP नेताओं का कहना है कि, BJP मेयर चुनाव नहीं होने देना चाहती है। वह दलित समाज को मेयर नहीं बनने देना चाहती है। AAP पार्षदों ने दिल्ली नगर निगम स्थित सिविल सेंटर में डॉ. बीआर अंबेडकर की प्रतिमा के सामने विरोध-प्रदर्शन किया।

AAP नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव में भी चंडीगढ़ मेयर चुनाव की तरह बड़ी गड़बड़ी की आशंका जताई है। उन्होंने कहा, दिल्ली में मेयर के चुनाव होने हैं, लेकिन पीठासीन अधिकारी के नाम वाली फाइल उनके पास नहीं भेजी गई है। सौरभ ने दिल्ली मेयर चुनाव में भाजपा के पार्षद को पीठासीन अधिकारी चुनने की साजिश की आशंका जताई है।

सौरभ ने कहा कि दिल्ली के पिछले मेयर चुनाव में AAP सबसे बड़ी पार्टी थी। नियम के अनुसार सबसे सीनियर पार्षद को पीठासीन अधिकारी बनाया जाता है, लेकिन LG ने भाजपा का एक पार्षद बनाया और बेईमानी से वोट डलवाने की कोशिश की।

AAP पार्षदों का कहना है कि, दिल्ली की जनता जान चुकी है कि BJP और उनके नेता दलित समाज के खिलाफ हैं। BJP वाले नहीं चाहते कि दलित समाज का कोई व्यक्ति MCD का मेयर बने और इसलिए उन्होंने संविधान के खिलाफ जाकर आज होने वाले चुनाव को रद्द करवा दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT