Sajjan Singh Verma Met Kamal Nath
Sajjan Singh Verma Met Kamal Nath Raj Express
दिल्ली

कमलनाथ से मिले सज्जन सिंह वर्मा, कहा - कांग्रेस छोड़ने के बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं सोचा

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ के दिल्ली आवास पर की उनसे मुलाकात।

  • कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर कई कांग्रेस नेताओं ने किया इंकार।

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि, कमलनाथ ने पार्टी छोड़ने के बारे में कुछ भी नहीं सोचा है। कमलनाथ के आवास पर दोनों नेताओं के बीच आगामी लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर जातीय समीकरण को लेकर चर्चा हुई है। इधर, कमलनाथ की कांग्रेस छोड़ने को लेकर राहुल गांधी ने उनसे बातचीत की है। इस बातचीत का आधिकारिक ब्यौरा जारी नहीं किया गया है लेकिन दोनों के बीच काफी भावनात्मक बातें होने की जानकारी है।

सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, जब मैं कलानाथ से मिलने गया तो वे हाथ में लोकसभा सीट से संबंधित चार्ट लिए बैठे थे। मेरे द्वारा पूछे जाने पर कि, आप क्या कर रहे हैं उन्होंने बताया कि, वे आगामी लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश 29 लोकसभा सीट पर जातीय समीकरण कैसे होंगे यह विचार कर रहे हैं।

पूरा फोकस लोकसभा चुनाव पर :

कांग्रेस छोड़ने को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि, उन्हें कमलनाथ ने कहा है कि, उन्होंने अभी (कांग्रेस छोड़ने पर) कोई विचार नहीं किया है। उनका पूरा फोकस लोकसभा चुनाव में जातीय समीकरण पर है। बीजेपी में शामिल होने के सवालों पर कमलनाथ की चुप्पी पर सवाल किये जाने पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि, यह सब मीडिया के बनाई हुई कहानी है।

कमलनाथ बीजेपी में शामिल होंगे या नहीं यह पूछे जाने पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, जिस व्यक्ति के बारे में बात हो रही है जब तक वह स्वयं कुछ न कहे तब तक कोई कैसे मान सकता है? उन्होंने बताया कि, कमलनाथ ने उन्हें कहा है कि, "जो भी मीडिया वाले बात उठा रहे उन्हें उनके सामने लेकर आओ। मैंने कहा है कि, इस तरह की कोई भी बात होने पर मैं सबसे पहले मीडिया को ही बताऊंगा। जब मैंने किसी बात के लिए हाँ नहीं की तो न कैसे करूँ।"

अभी बहुत कुछ होना बाकी है...

कमलनाथ के कट्टर समर्थक सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ के साथ हुई मुलाकात के दौरान चर्चा की पूरे ब्रीफिंग की लेकिन इस ब्रीफिंग के दौरान यह नहीं बताया गया कि, कमलनाथ और नकुलनाथ आगामी दिनों में भारतीय जनता पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण करेंगे या नहीं। उन्होंने सिर्फ मौजूदा हालात में कुछ समय के जायेंगे और नहीं जायेंगे के बीच की स्थिति में ठंडा पानी डालने का काम कर दिया है। अभी देखना दिलचस्प होगा कि, जो बातें सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ से उनकी मुलाकात को लेकर बताई है क्या वही सही हैं, या फिर अभी बहुत कुछ होना बाकी है...।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT