संबित पात्रा
संबित पात्रा Raj Expess
दिल्ली

प्रियंका भरतपुर में वीभत्स हत्या के दोषियों व प्रशासन पर कार्रवाई करके दिखाए व पीड़ित परिवार से मिले: भाजपा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • नई दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में संबित पात्रा की प्रेस काॅन्‍फ्रेंस

  • भरतपुर में वीभत्स हत्या को लेकर संबित पात्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

  • प्रियंका जी से गुजारिश, वो भरतपुर जाएं और वहां जाकर प्रशासन को सस्पेंड करें: संबित पात्रा

दिल्‍ली, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने आज बुधवार को नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में प्रेस काॅन्‍फ्रेंस की। इस दौरान उन्‍होंने राजस्थान के भरतपुर में बयाना में हुई एक घटना को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है।

प्रेस काॅन्‍फ्रेंस में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा- राजस्थान के भरतपुर में बयाना के बहुत ही हृदयविदारक दृश्य सुबह से ही टीवी चैनल्स पर चल रहे हैं। एक ट्रैक्टर निरपत नाम के युवक के ऊपर चढ़ जाता है और उस युवक की हत्या कर दी जाती है। ये केवल एक युवक की हत्या का विषय नहीं है बल्कि ये आज पूरे राजस्थान और अन्य सभी कांग्रेस शासित राज्यों का विषय है। बताया गया है कि आज प्रियंका वाड्रा राजस्थान पहुंच रही है। मैं आज भाजपा के प्रवक्ता और एक जिम्मेदार कार्यकर्ता के नाते प्रियंका वाड्रा जी से मांग करता हूं कि,, वो सभा करने से पहले आज भरतपुर में हुई घटना के स्थल पर जाए, पीड़ित परिवार से मिले और इस वीभत्स हत्या के दोषियों एवं प्रशासन पर कार्रवाई करके दिखाए।

आज अशोक गहलोत ने खालिस्तान के समर्थन में बयान दिया है, राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी आज पूरे हिंदुस्तान और विश्व में हमास की समर्थक बनकर सामने आई है। इसका केवल एक ही कारण है- तुष्टिकरण। अगर इन्होंने हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में अपना घोषणा पत्र लागू किया होता तो आज इन्हें खालिस्तान का समर्थन न करना पड़ता।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा
  • हिमाचल प्रदेश में राहुल गांधी ने घोषणा की थी कि, राज्य में कांग्रेस के सत्ता में आते ही पहली कैबिनेट बैठक में 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। लेकिन कुछ नहीं हुआ। प्रियंका गांधी ने हिमाचल में कहा था कि हम 22 लाख महिलाओं को 1,500 रुपये प्रतिमाह मुआवजा देंगे। लेकिन कुछ नहीं हुआ।

  • हिमाचल में इन्होंने 300 यूनिट बिजली देने की घोषणा की थी। लेकिन कुछ नहीं हुआ बल्कि भाजपा सरकार जो 125 यूनिट बिजली हिमाचल में फ्री दे रही थी, वो भी बंद कर दी गई।

  • मेरी प्रियंका वाड्रा जी से गुजारिश है कि वो भरतपुर जाएं और वहां जाकर प्रशासन को सस्पेंड करें और गहलोत जी की तरफ से क्षमा याचना करें। हम जानना चाहते हैं कि खालिस्तान के विषय में जो गहलोत जी सोचते हैं, क्या वही राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा भी सोचते हैं? इसका भी जवाब आज उन्हें देना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT