घने कोहरे के कारण उड़ानें हो रहीं रद्द
घने कोहरे के कारण उड़ानें हो रहीं रद्द RE
दिल्ली

दिल्ली-NRC में कड़ाके की ठंड जारी, घने कोहरे के कारण उड़ानें हो रहीं रद्द- देरी से चल रहीं ट्रेनें

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड जारी।

  • घने कोहरे के कारण उड़ानें हो रहीं रद्द- देरी से चल रहीं ट्रेनें।

  • शीतलहर के चलने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली, भारत। दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके ठंड पड़ रही है। शीतलहर के चलने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शनिवार सुबह दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में कोहरा छाया रहा। जिसके चलते यातायात प्रभावित हुआ।

बता दें कि, घने कोहरे के चलते सड़क यात्रायात के साथ ही ट्रेनों पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। इसका बुरा प्रभाव रेलवे सेवाओं पर भी पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार, 20 जनवरी को घने कोहरे के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से दिल्ली आने वाली 11 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। घने कोहरे के चतले ट्रेनों पर तो असर पड़ ही रहा है। वहीं, हवाई यातायात पर भी असर पड़ा है। दिल्ली आने जाने वाली कई विमाने अपने समय सेस कुछ देरी से चल रही है, क्योंकि राजधानी में पूरी तरफ से घना कोहरे ने आसमान को ढक दिया है।

वहीं, अगर दिल्ली के मौसम की बात करे, तो दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है, जबकि अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। दिन भर में पारा का स्तर 9 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है, हवा की गति 1.67 के आसपास रहेगी। सात दिवसीय मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, दिल्ली में तापमान शनिवार को 9 डिग्री सेल्सियस, रविवार को 11 डिग्री सेल्सियस, सोमवार को 11 डिग्री सेल्सियस, मंगलवार को 12 डिग्री सेल्सियस, बुधवार को 12 डिग्री सेल्सियस, 13 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है। गुरुवार को और शुक्रवार को 14 डिग्री सेल्सियस।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT