Shaheen Bagh Empty
Shaheen Bagh Empty Social Media
दिल्ली

पुलिस की सख्‍त कार्रवाई-शाहीन बाग धरने स्‍थल पर भी सन्‍नाटा

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश में हर तरफ कोरोना वायरस पैर पसारता ही जा रहा है, इसकी वजह से दिल्ली समेत पूरा भारत लॉकडाउन है, लेकिन दिल्ली के शाहीन बाग में धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों को इस वायरस के खतरे का कोई डर नहीं, वे अभी तक नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ धरने पर थे, लेकिन इस बार पुलिस ने सख्‍त कार्रवाई कर मंगलवार सुबह प्रदर्शन स्थल को पूरी तरह से खाली करवा लिया है। अब वहां भी सन्‍नाटा छाया रहेगा।

कर्फ्यू की आशंका से प्रदर्शन स्थल खाली :

इसके अलावा शाहीन बाग प्रदर्शन के दौरान लगाए गए टेंट को भी हटा दिया गया है, हालांकि लोगों ने कहा कि, हमने रात को ही कर्फ्यू की आशंका से प्रदर्शन स्थल खाली कर दिया था।

हिरासत में कुछ प्रदर्शनकारी :

पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया गया। वहीं, साउथ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि, ''शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन वाली जगह से लोगों को हटा दिया गया है। आने-जाने के लिए रास्ते को खाली कराया जा रहा है। इस कार्रवाई के लिए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स बुलाई गई थी। हमने प्रदर्शन कर रहे लोगों से अपील की थी कि, कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन की वजह से यहां से हट जाएं, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें हटा दिया है।''

बता दें कि, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ बीते वर्ष 2019 में 15 दिसंबर से शाहीन बाग में महिलाएं धरने पर बैठी हुई थीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT