महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच दिल्ली पहुंचे शरद पवार
महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच दिल्ली पहुंचे शरद पवार  Social Media
दिल्ली

महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच दिल्ली पहुंचे शरद पवार और दिया यह बयान

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। महाराष्ट्र राज्य में सियासी घमासान बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच आज रविवार को एनसीपी के प्रमुख शरद पवार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे हैं।

दिल्ली पहुंचते ही शरद पवार ने दिया यह बयान :

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के दिल्ली पहुंचने को लेकर भी अटकलों का दौर शुरू हो गया है। इस बीच दिल्ली पहुंचते ही शरद पवार ने अपना बयान दिया और बताया कि वह यहां किसी से मिलने नहीं आए हैं। साथ ही अपने बयान में उन्होंने यह भी बताया, "हमारी पार्टी का पूरा समर्थन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ है... मैं राष्ट्रपति चुनाव के लिए कल होने वाले नामांकन में यशवंत सिन्हा का साथ देने दिल्ली आया हूं। हम यहां किसी से नहीं मिलेंगे, हमारी मीटिंग है।"

दरअसल, राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष ने यशवंत सिन्हा को उम्मीदवार बनाया है और कल 27 जून को दिल्ली में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

तो वहीं, महाराष्ट्र के सियासी बवाल के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। एक न एक नेताओं का बयान सामने आ रहा है। अब आज शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि, "राज्य में जो राजनीतिक परिस्थिति बनी हुई है। वो अब सिर्फ राजनीतिक लड़ाई नहीं है, क़ानूनी लड़ाई भी शुरू हो गई है, पार्टी के कई विधायक असम में रह रहे हैं, उनके खिलाफ हमने क़ानूनी कार्रवाई शुरू की है। लगभग 16 विधायकों को नोटिस भेज दिया गया है।"

शिंदे गुट के विधायक दो खेमे में बंटे :

इसके अलावा सूत्रों के हवाले से यह खबर भी सामने आ रही है कि, एकनाथ शिंदे गुट के विधायक दो खेमे में बंट गए हैं, क्योंकि कई विधायक भाजपा में विलय नहीं करना चाहते। एकनाथ शिंदे ग्रुप के 20 बागी उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं। एकनाथ शिंदे के साथ डेरा डाले हुए कम से कम 20 विधायक कथित तौर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT