कांग्रेस सांसद शशि थरूर
कांग्रेस सांसद शशि थरूर Raj Express
दिल्ली

लोगों को सरकार बदलना चाहिए और INDIA अलायंस को सत्ता में लाना चाहिए: कांग्रेस सांसद शशि थरूर

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • INDIA गठबंधन के दलों के विरोध पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर का बयान

  • कांग्रेस सांसद शशि थरूर बोले- हमारा लोकतंत्र खतरे में है

  • लोगों को INDIA अलायंस को सत्ता में लाना चाहिए: शशि थरूर

दिल्ली, भारत। संसद की सुरक्षा चूक को लेकर शुरू हुई सियासत के चलते अब तक 146 सांसदों को निलंबित किया जा चुका है, जिसको लेकर आज शुक्रवार को INDIA गठबंधन के दलों ने सांसदों के निलंबन के खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना दिया। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी धरनास्थल पर मौजूद रहे।

हमारा लोकतंत्र खतरे में है :

इस बीच INDIA गठबंधन के दलों के विरोध पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर का बयान आया, जिसमें उन्‍होंने केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए यह टिप्‍पणी दी है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, "दुनिया में लोकतंत्र के इतिहास में किसी भी देश में, 146 सांसदों को कभी निलंबित नहीं किया गया है। लोगों को पता होना चाहिए कि हमारा लोकतंत्र खतरे में है। इसलिए हम ये विरोध कर रहे हैं लोगों को यह बताने के लिए कि जो कुछ भी हो रहा है वह देश के भविष्य के लिए गलत है।''

इसका एक ही समाधान है, लोगों को इस सरकार को बदलना चाहिए और INDIA अलायंस को सत्ता में लाना चाहिए।
कांग्रेस सांसद शशि थरूर

तो वहीं,  विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस महासचिव व राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, अगर देश की संसद में लोगों की आवाज उठाने की इजाजत नहीं है तो संसद की आवश्यकता क्या है? मोदी सरकार देश के संविधान का गला घोंट रही है। आज भारत का प्रजातंत्र खतरे में है। ऐसे में INDIA गठबंधन चुप नहीं रहेगा, हम आखिरी सांस तक देश की जनता के लिए लड़ेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT