भाजपा को वोट देने वालों को राक्षस कहने पर सुरजेवाला पर भड़के शहजाद
भाजपा को वोट देने वालों को राक्षस कहने पर सुरजेवाला पर भड़के शहजाद Raj Express
दिल्ली

भाजपा को वोट देने वालों को राक्षस कहने पर सुरजेवाला पर भड़के शहजाद

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • शहजाद पूनावाला का रणदीप सुरजेवाला पर पलटवार

  • सुरजेवाला बोले- जो लोग भाजपा को वोट देते हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं

  • कांग्रेस ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं- शहजाद पूनावाला

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने आज सोमवार को हरियाणा के कैथल में मतदाताओं को लेकर एक ऐसे शब्‍द का प्रयोग किया, जिससे भाजपा कांग्रेस पर जोरदार तंज कसा है। दरअसल, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला के बयान पर पलटवार कर यह टिप्‍पणी दी है।

कांग्रेस ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं :

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा- कांग्रेस ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं...'अफजल गुरु' को 'अफजल गुरु जी' और उनकी पार्टी के सदस्य 'ओसामा' को 'ओसामा जी' कहने वाले रणदीप सुरजेवाला ने अब भारतीय मतदाताओं को गाली देना शुरू कर दिया है। कांग्रेस पार्टी विदेशी धरती पर कहती है कि, लोकतंत्र मर गया है और 'भारत माता' की हत्या हुई है। अब रणदीप सुरजेवाला कह रहे हैं कि भाजपा को वोट देने वाली जनता राक्षस प्रवृत्ति की है। लोकतंत्र में नागरिक भगवान का रूप होते हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें राक्षस बता रही है। इससे पता चलता है कि कांग्रेस किस अहंकार में जी रही है।

यह था रणदीप सुरजेवाला का बयान :

बता दें कि, हरियाणा के कैथल में आज कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने अपने बयान में भाजपा को वोट देने वालों को राक्षस प्रवृति का बताया है। उन्‍होंने कहा है कि, ''जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और भाजपा समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं। मैं महाभारत की इस भूमि से श्राप देता हूं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT