रविशंकर प्रसाद का INDIA Alliance पर तंज
रविशंकर प्रसाद का INDIA Alliance पर तंज Raj Express
दिल्ली

किसने INDIA Alliance का नेता बनने से इंकार किया इसकी जांच के लिए SIT गठित होनी चाहिए - रविशंकर प्रसाद

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन का नेता बनने से किया इंकार।

  • कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम पर बन रही सहमती।

  • 28 राजनीतिक दल में से 9 ही गठबंधन की बैठक में वर्चुअली जुड़े।

नई दिल्ली। इंडिया अलायंस के नेता के नाम पर चल रही ख़बरों के बीच बीजेपी ने SIT (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) गठित करने की मांग की है। दरअसल INDIA Alliance बैठक के बाद JDU की तरफ से बयान जारी हुआ है कि, नितीश ने गठबंधन का नेता बनने से इंकार कर दिया है। सूत्रों के अनुसार मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम पर सहमति बानी है। इसी बात पर बीजेपी वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने गठबंधन पर तंज कसा है।

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद न ने कहा, मैं एक ही बात कहूंगा, किसने इंकार किया, किसने इजहार किया और किसने तकरार किया इसकी जांच के लिए SIT गठित होनी चाहिए। प्रस्ताव कौन लाया और किसने इस प्रस्ताव पर वीटो लगाया इसकी जाँच यो होने ही चाहिए। सरकार बनी भी नहीं है लेकिन देख रहे हैं क्या चल रहा है....खैर यह तो होना ही था स्वार्थों का इतना टकराव जो था। नितीश कुमार पर मैं तो बस इतना ही कहूंगा, बड़े बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले।

इंडिया गठबंधन की मीटिंग शनिवार सुबह 11:30 बजे से शुरू हुई थी। बैठक करीब 2 घंटे तक चली जिसमें सीटों के बंटवारे और मनमुटाव को दूर करने पर चर्चा हुई। 28 दलों में से 9 दल ही वर्चुअली जुड़े। विपक्षी गठबंधन की मीटिंग में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, लालू यादव, तेजस्वी यादव, बिहार CM नीतीश कुमार, दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल, उमर अब्दुल्ला, शरद पवार, तमिलनाडु CM एमके स्टालिन, सीताराम येचुरी, डी राजा जुड़े।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT