सीता सोरेन BJP में हुई शामिल
सीता सोरेन BJP में हुई शामिल Raj Express
दिल्ली

सीता सोरेन BJP में हुई शामिल, थोड़ी देर पहले ही JMM से दिया था इस्तीफ़ा

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • पार्टी में उपेक्षा होने की वजह से दिया था JMM से इस्तीफ़ा।

  • दिल्ली स्थित पार्टी ऑफिस में हुई भाजपा में शामिल।

  • कहा - सोरेन परिवार को छोड़ मोदी जी के परिवार में हो रही शामिल।

Sita Soren joins BJP : दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले झारखंड में जेएमएम को दूसरा बड़ा झटका लगा है। जेएमएम केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन की बड़ी बहु सीता सोरेन ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा देने के कुछ देर बाद ही भाजपा ज्वाइन करली है। सीता सोरेन को दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में विनोद तावड़े ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। मौके पर सीता सोरेन ने कहा कि, झारखंड के महान सोरेन परिवार को छोड़कर मोदी जी के विशाल परिवार में शामिल हो रही हूं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद सीता सोरेन ने कहा, मैंने 14 साल तक पार्टी (जेएमएम) के लिए काम किया लेकिन मुझे कभी भी पार्टी से वह सम्मान नहीं मिला जिसकी मैं हकदार थी। इस वजह से मुझे यह फैसला (बीजेपी में शामिल होने का) लेना पड़ा।'' पीएम मोदी, जेपी नड्डा जी और अमित शाह जी पर भरोसा रखते हुए मैं आज बीजेपी में शामिल हो गया. हमें झारखंड और अपने आदिवासी भाइयों की जिंदगी को बचाना है. झारखंड में बदलाव की जरूरत है।

यह हमारी पार्टी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण - JMM सांसद महुआ माजी

सीता सोरेन के बीजेपी में शामिल होने पर JMM सांसद महुआ माजी ने कहा, हम सभी हैरान हैं. हमें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया." लेकिन पार्टी अभी संकट के दौर से गुजर रही है। इसलिए, मुझे लगता है कि सभी को थोड़ा धैर्य रखना चाहिए। यह हमारी पार्टी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है... चुनाव नजदीक हैं। हमारी पार्टी मजबूत है। लोगों को यह गठबंधन पसंद है, हेमंत सोरेन शिबू सोरेन के मार्गदर्शन में काम किया और अधूरे काम को चंपई सोरेन पूरा कर रहे हैं. तो ये अंतिम व्यक्ति के लिए भी अच्छा संदेश है...लोग चाहते हैं कि एक बार फिर जेएमएम और गठबंधन की सरकार बनी रहे. ऐसे फैसले जल्दबाजी में लिए जाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT