सुधांशु त्रिवेदी
सुधांशु त्रिवेदी Raj Express
दिल्ली

केजरीवाल को जांच की आंच से पसीने छूट रहे, मोहल्ला क्लीनिक में घोटाला हुआ, फर्जी टेस्ट हुए: सुधांशु त्रिवेदी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • नई दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • अरविंद केजरीवाल को जांच की आंच से पसीने छूट रहे: सुधांशु त्रिवेदी

  • सुधांशु त्रिवेदी बोले- ED के सामने न जाना, केजरीवाल द्वारा उनकी गलती की स्वीकारोक्ति है

दिल्ली, भारत। दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मोहल्ला क्लीनिक में फर्जी टेस्ट के मामले में CBI जांच के आदेश के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवा पर हमलावर तेज हो गया है। अब हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने आज गुरुवार को नई दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने संबाेधन में दिल्‍ली की केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की सर्दी में भी जांच की आंच से पसीने छूट रहे हैं। तथाकथित मोहल्ला क्लीनिक के अंदर इन्होंने जांच (पैथोलॉजिकल टेस्टिंग) की व्यवस्था की थी। विजिलेंस की रिपोर्ट के अनुसार वो जांचे भी अब आंच के घेरे में आ गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार 1 दिन में 500 से अधिक जांचें दिखाई गई, जबकि मोहल्ला क्लीनिक का औपचारिक समय सुबह 9 बजे से 1 बजे तक है। अर्थात 240 मिनट में इन्होंने 533 मरीज देख लिए। आधे मिनट में कैसे एक व्यक्ति के रोग की जांच और उसका समाधान किया जा सकता है? मोहल्ला क्लीनिक में घोटाला हुआ है। वहां फर्जी टेस्ट हुए हैं। एक दिन में 500-500 मरीज कैसे देख लिए? मोहल्ला क्लीनिक का सीसीटीवी दिखाया जाए। ये इनकी ईमानदारी का नया किरदार है। मोहल्ला क्लीनिक में मरीजों की फर्जी मौजूदगी दिखाई गई है।  

केजरीवाल का ED के सामने जाने से बचना, ये स्वत: प्रमाणित करता है कि उनको ये पता है कि वे इस जांच की आंच से बच नहीं सकते। क्योंकि के. अरविंदन ने बयान दिया हुआ है कि केजरीवाल की उपस्थिति में शराब घोटाले में प्रतिशत को बढ़ाकर कमीशन की बात हुई। अब ED के सामने न जाना, केजरीवाल द्वारा उनकी गलती की स्वीकारोक्ति है।
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी

केजरीवाल ED के पास जाने से इसलिए डर रहे हैं कि... तेरी उल्फत में हूं बैठा इतने राज छिपाएं अगर नजर मिले तो कदम डगमगाए केजरीवाल को पता है कि जैसे ही सवालों से नजर मिलेगी कदम डगमगा जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT