भाजपा
भाजपा Raj Express
दिल्ली

अब केजरीवाल सरकार को न्यायालय को बताना पड़ेगा,कहां गया शराब घोटाले पैसा: भाजपा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी की पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

  • सुधांशु त्रिवेदी ने CM अरविंद केजरीवाल एवं मनीष सिसोदिया पर हमला बोला

  • भ्रष्टाचार के आरोप तथ्यात्मक दृष्टि से लगातार स्थापित होते जा रहे हैं: सुधांशु त्रिवेदी

दिल्‍ली, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने आज सोमवार को नई दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं मनीष सिसोदिया पर हमला बोला है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- कट्टर ईमानदार केजरीवाल जी के मुताबिक भारत रत्न के प्रत्याशी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पिछली सर्दियों से हवालात में है। इस दौरान 6 बार उनकी जमानत की अर्जी रिजेक्ट हुई है। इस बार सर्वोच्च न्यायालय ने अपना जो observation दिया है, वो बहुत गंभीर है। सर्वोच्च न्यायालय के आज के observation में इस बार सिर्फ जमानत याचिका खारिज नहीं हुई है, बल्कि इसमें 338 करोड़ रुपये का मामला सामने आ रहा है। इस समय यह सिर्फ एक आरोप नहीं बल्कि अब इसमें संख्यात्मक स्थिति भी सामने आ गई है।

अरविंद केजरीवाल अब तक कहते थे कि इसमें पैसा कहां है? लेकिन अब न्यायालय के समक्ष उपस्थित साक्ष्यों के माध्यम से पैसा उजागर हो रहा है। अब केजरीवाल सरकार को न्यायालय को बताना पड़ेगा कि शराब घोटाले का ये पैसा कहां गया।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी
  • सुप्रीम कोर्ट ने न केवल मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी है, बल्कि प्रथम दृष्टया मनी ट्रेल भी स्थापित कर दिया है। यह अब सिर्फ एक आरोप नहीं है; जो दावा पहले एक ठोस दावा था, वह अब 338 करोड़ रुपये की प्रस्तुत राशि के साथ एक मात्रात्मक आरोप है।

  • भ्रष्टाचार के आरोप तथ्यात्मक दृष्टि से लगातार स्थापित होते जा रहे हैं, लगातार जमानत याचिकाएं खारिज हो रही हैं। परंतु फिर भी आम आदमी पार्टी का चरित्र एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी वाला दिखाई दे रहा है।

  • हम दिल्ली की जनता की तरफ से आप पार्टी और अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहते हैं कि पैसा कहां है? धनराशि का हिसाब देना संवैधानिक और कानूनी रूप से सरकार पर निर्भर है। नैतिक रूप से उनके लिए दिल्ली की जनता को जवाब देना जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT