I.N.D.I. गठबंधन को लेकर कांग्रेस पर भाजपा का तंज
I.N.D.I. गठबंधन को लेकर कांग्रेस पर भाजपा का तंज  Raj Express
दिल्ली

I.N.D.I. गठबंधन को लेकर कांग्रेस पर भाजपा का तंज- देखी जमाने की यारी, बिछड़े सभी बारी बारी...

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी की भाजपा मुख्यालय में प्रेस कॉन्‍फेंस

  • सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, I.N.D.I. गठबंधन की यारी अब छिन्न-भिन्न हो गई है

  • बौखलाहट में अब कांग्रेस पार्टी आपत्तिजनक बयान देने पर आ गई: सुधांशु त्रिवेदी

दिल्‍ली, भारत। देखी जमाने की यारी, बिछड़े सभी बारी बारी! यह बात आज भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने आज मंगलवार को नई दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में प्रेस कॉन्‍फेंस के दौरान कही। दरअसल, I.N.D.I. गठबंधन को एक के बाद एक झटका लग रहा है, जिसके चलते भाजपा नेता ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए यह बयान दिया।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- देखी जमाने की यारी, बिछड़े सभी बारी बारी! हाल में संपन्न विधानसभा चुनावों में पूरी तरह ध्वस्त होने के बाद विपक्ष के इस तथाकिथत I.N.D.I. गठबंधन की यारी अब छिन्न-भिन्न हो गई है। इस बौखलाहट में अब कांग्रेस पार्टी आपत्तिजनक बयान देने पर आ गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आधारहीन और अनर्गल बयान दिया है। 2019 के लोकसभा चुनावों में उत्तर से दक्षिण तक देश की प्रबुद्ध जनता ने... जो लोकतंत्र के नाम पर राजतंत्र चला रहे थे, उन्हें सबक सिखाने का काम किया।

कश्मीर में अब्दुल्ला या मुफ्ती परिवार, चुनाव हार गए। पंजाब में बादल परिवार चुनाव हारा, हरियाणा में हुड्डा परिवार चुनाव हारा, अशोक गहलोत जी का बेटा चुनाव हारा, उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की पत्नी चुनाव हारीं, चौधरी अजीत सिंह और उनके बेटे चुनाव हारे, बिहार में लालू प्रसाद यादव जी की बेटी चुनाव हारीं, तेलंगाना में केसीआर जी की बेटी चुनाव हारीं, और परिवारवाद के सबसे बड़े प्रतीक राहुल गांधी भी चुनाव हारे।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, ''पं. जवाहरलाल नेहरू जीरो वोट पाकर प्रधानमंत्री बने थे, श्रीमती इंदिरा गांधी और राजीव गांधी कैसे प्रधानमंत्री बने थे, ये भी सबको मालूम है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT