Sunita Kejriwal Video Statement
Sunita Kejriwal Video Statement Raj Express
दिल्ली

सुनीता केजरीवाल ने वीडियो मैसेज में दिया WhatsApp नंबर, कहा - आज से 'केजरीवाल को आशीर्वाद' अभियान शुरू

Author : Deeksha Nandini

Kejriwal Ko Ashirwad Campaign : दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने लोगों को जेल में बंद AAP नेता के लिए अपने संदेश भेजने के लिए व्हाट्सएप नंबर 8297324624 जारी किया। उन्होंने कहा, हम आज से एक अभियान शुरू कर रहे हैं- 'केजरीवाल को आशीर्वाद'। आप अपना आशीर्वाद उस व्हाट्सएप नंबर पर भेज सकते हैं जो मैंने आपके साथ साझा किया है।

दरअसल, शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के अधिकारिक X अकाउंट पर अपना वीडियो स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि, आम आदमी पार्टी का एक WhatsApp नंबर साझा किया है जो पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया मैनेजमेंट का है। नंबर को साझा कर उन्होंने आम जनता से अपील की है कि, वे इस नंबर पर सीएम केजरीवाल के लिए मैसेज भेजें जो भी वे कहना चाहते है। साझा किये गए WhatsApp मैसेज को सुनीता जेल में सीएम केजरीवाल को सुनायेंगी।

गौरतलब है कि, इससे पहले मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बीते 27 मार्च 2024 को एक वीडियो स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, 28 मार्च 2024 को बड़ा खुलासा होने की बात कही थी। साथ ही शराब घोटाले का पैसा और सबूत देने की बात कही थी।

यह खबर पूरी पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT