Terrorist of Lashkar-e-Taiba Module Arrested
Terrorist of Lashkar-e-Taiba Module Arrested  Raj Express
दिल्ली

Terrorist Arrested : दिल्ली पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा मॉड्यूल के एक आतंकवादी को किया गिरफ्तार

Author : Deeksha Nandini

Terrorist of Lashkar-e-Taiba Module Arrested : दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सक्रिय लश्कर-ए-तैयबा मॉड्यूल के एक सक्रिय सदस्य को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शख्स की पहचान रियाज अहमद के रूप में हुई है। उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड बरामद किया गया है। आरोपी रियाज़ अहमद को कानून की उचित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की आवश्यक कार्रवाई के लिए जम्मू-कश्मीर के संबंधित पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

दिल्ली पुलिस के बताए अनुसार, एलओसी के पार से हथियार और गोला-बारूद प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पीएस-नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के कर्मचारियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा हाल ही में कुपवाड़ा में भंडाफोड़ किए गए आतंकी मॉड्यूल के प्रमुख साजिशकर्ताओं में से एक को गिरफ्तार किया है। उसे 4 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। वह आतंकवादी आकाओं द्वारा एलओसी के पार से हथियार और गोला-बारूद प्राप्त करने में खुर्शीद अहमद राथर और गुलाम सरवर राथर के साथ एक साजिश रचने में शामिल था। इस संबंध में धारा 120बी आईपीसी, 7/25 इंडियन आर्म्स एक्ट, 13, 18, 20, 23, 38, 39 यूए(पी) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT