Third Sharpshooter Of Lawrence Bishnoi Gang Arrested
Third Sharpshooter Of Lawrence Bishnoi Gang Arrested Raj Express
दिल्ली

पंजाब पूर्व विधायक के घर पर गोली चलाने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का तीसरा शार्पशूटर गिरफ्तार

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • इसके पहले दो शूटरों को किया गया था गिरफ्तार।

  • गैंगस्टर बनने के शौक के चलते गैंग को किया था ज्वाइन।

  • एक्सटॉर्शन मनी न मिलने पर दीप मनहोत्रा के आवास पर चली थी गोलियां।

दिल्ली। पंजाब के अकाली दल के पूर्व विधायक दीप मनहोत्रा के दिल्ली स्थित आवास पर गोली चलाने वाले तीसरे शार्पशूटर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। दीप मनहोत्रा के आवास पर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गिरोह के शार्पशूटरों ने गोली चलाई थी। इनमें से दो को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने गिरफ्तार किये गए शार्पशूटर के पास से दो ज़िंदा कारतूस और एक पिस्तौल बरामद किया है।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को इस शार्पशूटर के बारे में टिप मिली थी जिसे फॉलो कर शार्प शूटर की लोकेशन ट्रैस की गई। जब पुलिस अधिकारी शार्प शूटर को पकड़ने पहुंचे तो आरोपी ने भागने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार पुलिस को इस शार्पशूटर को गिरफ्तार करने के लिए फायरिंग करनी पड़ी थी।

क्या था मामला :

पूर्व विधायक डीप मल्होत्रा पंजाब के शराब कारोबारी हैं। उनकी वाइन शॉप पर भी आग लगा दी गई थी। इसके बाद एक्सटॉर्शन मनी न मिलने पर उनके दिल्ली के आवास पर भी गोली चलाई गई थी। पूर्व में गिरफ्तार किये गए 2 शार्प शूटर एक दूसरे को जानते तक नहीं थे। जानकारी के अनुसार वे दोनों गैंगस्टर बनने के शौक के चलते लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार की गैंग में शामिल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT