दिल्ली में बड़ा हादसा- डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा
दिल्ली में बड़ा हादसा- डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा Social Media
दिल्ली

दिल्ली में बड़ा हादसा- डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देशभर में किसी न किसी राज्‍य में आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैै। इसी बीच अब आज बुधवार को सुबह-सुबह राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है कि, यहां तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को रौंद दिया है।

भयानक हादसे में 4 लोगों की हुई मौत :

दिल्‍ली में हुए इस सड़क हादसे के बारे में यह बताया जा रहा है कि, यह सभी लोग सड़क के किनारे डिवाइडर पर सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात ट्रक ने दिल्ली की सड़क पर कत्ल-ए-आम मचा दिया। सीमापुरी में डीटीसी डिपोट रेडलाइट क्रॉस करते वक्त ट्रक डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचलते हुए निकल गया। इस भयानक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि, सड़क हादसे के बाद घटनास्‍थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया एवं मौके पर ही 2 लोगों की जान चली गई थी, जबकि एक अन्य को अस्पताल ले जाते वक्‍त मृत घोषित किया गया और चौथे शख्स की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है।

ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार है :

इस बीच जैसे ही पुलिस को हादसे के बारे में सूचना मिली तो मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मिली जानकारी के अनुसार, अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। हालांकि, पुलिस इस पूरे हादसे की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सीमापुरी में DTC डिपो रेडलाइट पार करते समय 1:51 बजे एक अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया और 2 लोगों को घायल कर दिया। दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और एक को मृत घोषित किया और चौथे की प्राथमिक उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT