मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज का पलटवार
मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज का पलटवार Raj Express
दिल्ली

कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने मणिपुर जाकर Political Tourism किया - केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर किया पलटवार।

  • केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस समेत राहुल गांधी पर साधा निशाना।

  • कहा - कांग्रेस पार्टी को लोगों को भ्रमित नहीं करना चाहिए।

BJP Taunts Congress : दिल्ली। मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस पार्टी ने देश भर में भ्रम फैलाने के अलावा कुछ नहीं किया है। उन्होंने मणिपुर जाकर राजनीतिक पर्यटन किया। यह बात केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कही है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी पर भी निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि, केंद्रीय गृह मंत्री और प्रधानमंत्री मणिपुर में मुद्दों का समाधान कर रहे हैं उनके (कांग्रेस) शासन के दौरान, मणिपुर 6 वर्षों तक जलता रहा। हमने इसे नियंत्रण में लाया है। उन्हें (मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस पार्टी को) लोगों को भ्रमित नहीं करना चाहिए।

खड़गे ने पीएम को लेकर ये दिया था बयान

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, मणिपुर में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई लेकिन पीएम मोदी या तो समुद्र तट पर गए, फोटो सेशन की तैराकी की, चल रहे मंदिर निर्माण स्थल पर फोटो खिंचवाने गए। केरल और मुंबई गए। वह हर जगह जाते हैं, हर जगह उनकी तस्वीरें देखें... ठीक वैसे ही जैसे जागने के बाद सबसे पहले भगवान के 'दर्शन' होते हैं लेकिन यह महान व्यक्ति मणिपुर क्यों नहीं गए? जहाँ लोग मर रहे है। जहाँ महिलाओं का रेप किया जा रहा है। उनके हाल चाल पूछने के लिए क्यों नहीं जा रहे है क्या वो देश का हिस्सा नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT