WFI निलंबन पर बोले बृजभूषण शरण सिंह
WFI निलंबन पर बोले बृजभूषण शरण सिंह Raj Express
दिल्ली

WFI सदस्य सरकार से बात करें या कानूनी कार्यवाही, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं - बृजभूषण शरण सिंह

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • खेल मंत्रालय द्वारा आगामी आदेश तक WFI को किया गया है निलंबन।

  • कुश्ती संघ के अध्यक्ष संजय सिंह को बताया जा रहा था बृजभूषण का करीबी।

  • संजय सिंह के अध्यक्ष बनने पर कई खिलाड़ियों ने किया था विरोध।

दिल्ली। WFI के निलंबन के बाद बृजभूषण शरण सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, निलंबन पर WFI की नवनिर्वाचित टीम को सरकार से बात करनी है या कानूनी कार्रवाही करनी है यह उनका निर्णय है। मुझे इससे कोई लेना-देना नहीं है। रविवार को खेल मंत्रालय द्वारा आगामी आदेश तक WFI को निलंबित कर दिया गया है।

डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने कहा, "मैंने पहलवानों के लिए 12 साल काम किया है। मैं कुश्ती से सन्यास ले चुका हूँ। जो भी फैसला लेना है अब फेडरेशन के निर्वाचित लोग लेंगे। लोकसभा के चुनाव निकट है मुझे और भी काम है। उन्होंने संजय सिंह से रिश्तेदारी पर कहा कि, वे मेरे रिश्तेदार नहीं हैं। चुनाव सुप्रीम कोर्ट के निर्देशन में लोकतांत्रिक तरीके से आयोजित किए गए थे।

बृज भूषण शरण सिंह ने नंदिनी नगर में अंडर-15 और 19 खेल प्रतियोगिता आयोजित कराने पर कहा, जल्द बाजी में पुरानी कमेटी ने एक निर्णय लिया क्योंकि 31 दिसम्बर को सत्र समाप्त होने वाला था। इसके बाद अगर टूर्नामेंट होता है तो खिलाड़ियों का एक साल बर्बाद हो जाता। सभी फेडरेशन ने मिलकर फैसला लिया था। नंदिनी नगर में इसलिए रखा गया था क्योंकि किसी अन्य फेडरेशन में 4 - 5 दिन में इतनी तैयारी नहीं हो सकती थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT