सास-ससुर की हत्या की आरोपी महिला ने तिहाड़ जेल में की खुदकुशी
सास-ससुर की हत्या की आरोपी महिला ने तिहाड़ जेल में की खुदकुशी Social Media
दिल्ली

सास-ससुर की हत्या की आरोपी महिला ने तिहाड़ जेल में की खुदकुशी

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देशभर में लॉकडाउन जारी है, क्‍योंकि कोरोना महामारी का प्रकोप फैला हुआ है। यहां एक तरफ घानत कोरोना वायरस की चपेट में आने से कईयों की मौत हो रही है, तो वहीं कुछ लोग अपने आप को ही मौत के घाट उतार रहे हैं। अब हाल ही में ताजा मामला राजधानी दिल्‍ली से सामने आया है, यहां तिहाड़ जेल में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है, जिसकी पहचान परवीन उर्फ कविता (38) के रूप में हुई है।

दिल्ली के पुलिस उपायुक्त ने बताया :

इस मामले पर पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने आज मंगलवार को बताया कि, दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल से हरिनगर थाने को जानकारी मिली कि, तिहाड़ जेल नम्बर छह की एक महिला यहां भर्ती करायी गयी, जिसकी मौत हो गयी। महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

जेल में क्‍यों थी ये महिला :

इस बारे में पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित जो बताया गया है उसके अनुसार, जांच के बाद पता चला कि, महिला को 25 अप्रैल को तिहाड़ जेल में लाया गया था, क्‍योंकि महिला ने अपने पति के साथ मिलकर 25 अप्रैल को ही अपनी सास ओमवती और ससुर राज सिंह की हत्या कर दी थी और उसने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उन्‍होंने बताया कि, 26 और 27 अप्रैल की दरम्यानी रात को दुपट्टे का फंदा लगाकर एक्झॉस्ट के सहारे लटकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट दीप्ति ठकरान को दे दी गयी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT