Yamuna Expressway Accident
Yamuna Expressway Accident Raj Express
दिल्ली

Yamuna Expressway पर एक्सीडेंट के बाद मुर्गों की चोरी, जिसने भी नजारा देखा हैरान रह गया

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • एक्सप्रेस वे पर 12 गाड़ियां आपस में टकराईं।

  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

  • घटना थाना जेवर क्षेत्र के दयानतपुर गाँव की है।

दिल्ली। घने कोहने के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर करीब 12 गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस दुर्घना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस हादसे के बाद आस - पास के लोग मुर्गों की चोरी करते नजर आए। कोहरे के कारण और भी बहुत सी जगह दुर्घना की खबर सामने आई है पर यमुना एक्सप्रेस वे दुर्घना का वीडियो जिस किसी ने भी देखा वो हैरान रह गया।

लगातार बढ़ती ठण्ड के साथ - साथ कोहरा भी बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कई जगह दुर्गटना हुई है। बुधवार तड़के ऐसे ही घटना सामने आई। दिल्ली के यमुना एक्सप्रेस वे पर करीब 12 गाड़ियां आपस में टकरा गई। इन गाड़ियों में से एक गाड़ी मुर्गों से भरी थी। वाहन चालक को आस - पास न पाकर लोगों ने गाड़ी से मुर्गे ही चुरा लिए। इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

यह घटना थाना जेवर क्षेत्र के दयानतपुर गाँव की है। इस हादसे में सभी गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुँची। जानकारी के अनुसार इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने इस घटना के बाद सभी से धीरे वाहन चलाने की अपील की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT