अमृतसर से इटली के लिए सीधी उड़ान आठ सितंबर से शुरू
अमृतसर से इटली के लिए सीधी उड़ान आठ सितंबर से शुरू Social Media
भारत

अमृतसर से इटली के लिए सीधी उड़ान आठ सितंबर से शुरू

Author : News Agency

अमृतसर। ब्रिटेन के लंदन हीथ्रो और बरमिंघम हवाई अड्डों के लिए सीधी उड़ानों के साथ जुड़ने के बाद, श्री गुरु राम दास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा अमृतसर अब एयर इंडिया के माध्यम से यूरोप के तीसरे हवाई अड्डे के लिए सीधी उड़ानों के साथ जुड़ने जा रहा है। फ्लाई अमृतसर इनीशिएटिव के ग्लोबल कन्वीनर और अमृतसर विकास मंच के ओवरसीज सचिव, समीप सिंह गुमटाला ने सोमवार को बताया कि ब्रिटेन के बाद एयर इंडिया आठ सितम्बर से विश्व के ऐतिहासिक शहरों, अमृतसर और रोम के बीच हर हफ्ते में एक सीधी उड़ान फिर शुरू कर रही है।

एयर इंडिया की उड़ान एआई हर बुधवार को अमृतसर से दोपहर बाद 15:55 बजे उड़ान भरेगी और उसी दिन रात को स्थानीय समयानुसार रात को 8:20 बजे रोम पहुँचेगी। वापसी की उड़ान एआई अगले दिन गुरुवार को शाम 7:00 बजे रोम से रवाना होगी और शुक्रवार प्रात: काल अमृतसर पहुँचेगी। एयर इंडिया इस रूट पर बोइंग 787 ड्रीमलाइन जहाज़ का प्रयोग करेगी। इन उड़ानों की बुकिंग एयर इंडिया की वैबसाइट और 28 अक्तूबर तक के लिए उपलब्ध है।

गुमटाला ने बताया कि ब्रिटेन सरकार के फैसले के बाद अब इटली की सरकार की तरफ से भारत से आने वाले यात्रियों पर पाबंदियों में छूट के साथ एयर इंडिया की तरफ से अब इस सीधी उड़ान को फिर से शुरू किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अप्रैल, 2021 के आखिर में भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या में वृद्धि के कारण, इटली सरकार द्वारा सीधी उड़ानों पर आने वाले यात्रियों पर पाबंदी लगाने के फैसले के कारण भारत में फंसे हजारों पंजाबी भाईयो के लिए अब यह बड़ी राहत की बात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT