बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या मामले पर शिवकुमार ने दिया रिएक्शन
बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या मामले पर शिवकुमार ने दिया रिएक्शन Social Media
भारत

कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या मामले पर डी.के. शिवकुमार ने दिया रिएक्शन

Sudha Choubey

शिवमोगा, भारत। कर्नाटक के शिवमोगा में बीती रात बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। इस हत्या को हिजाब विवाद से भी जोड़ा जा रहा है। शिवमोगा में कार्यकर्ता की हत्या के बाद तनाव की स्थिती बनी हुई है। जिसको देखते हुए इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। इस मामले पर कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार ने रिएक्शन दिया है।

कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार ने कही यह बात:

कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार ने 23 वर्षीय बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या मामले पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी इस घटना की निंदा करती है, हम चाहते हैं कि, इस मामले में सही से जांच हो और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।"

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि, "उन्होंने कहा था कि, लाल किले पर राष्ट्रीय ध्वज के स्थान पर भगवा ध्वज लगाना चाहिए। मुझे पता नहीं बीजेपी चुप क्यों है?"

वहीं कर्नाटक के मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा के बयान पर कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार ने कहा, "ईश्वरप्पा पगल आदमी है, वह बकवास बातें बोलते हैं। उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए और बीजेपी को उन्हें बर्खास्त करना चाहिए। उन्हें देश में कोई माफ नहीं कर सकता।"

इन नेताओं ने भी दिया रिएक्शन:

बता दें कि, कांग्रेस नेता डी.के.शिवकुमार के अलावा कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, मंत्री डॉ. नारायण गौड़ा जैसे नेताओं ने भी इस मामले पर रिएक्शन दिया है।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कही यह बात:

शिवमोगा में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बात करते हुए कहा कि, "घटना की जांच जारी है, मुझे जानकारी मिली है कि कुछ सुराग मिले हैं।"

कर्नाटक के मंत्री डॉ. नारायण गौड़ा ने दिया रिएक्शन:

कर्नाटक के मंत्री डॉ. नारायण गौड़ा ने इस मामले पर बात करते हुए कहा, "मुझे घटना की जानकारी शिवमोगा डीसी और एसपी से मिली। मैंने मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से भी बात की है। शिवमोगा में अब स्थिति नियंत्रण में है, आरोपी को जल्द गिरफ़्तार किया जाएगा।"

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने की निंदा:

शिवमोगा में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या पर कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने बात करते हुए कहा, "मैं इस हत्या की निंदा करता हूं, क्योंकि हम अहिंसा में विश्वास करते हैं। हत्या में शामिल सभी लोगों को सज़ा दी जानी चाहिए और मैं राज्य के गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग करता हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT