Madurai MMS Case
Madurai MMS Case  Social Media
भारत

Madurai MMS Case : चंडीगढ़ जैसे मदुरै में भी चल रहा था MMS का खेल, डॉक्टर की गर्लफ्रेंड करती थी ये घिनौना काम

Kavita Singh Rathore

Madurai MMS Case : हाल ही में पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) से जुड़ा एक घिनौना कृत सामने आया था। इस घटना में भी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने ही साथ की 60 छात्राओं के नहाते हुए का वीडियो बनाकर अपने प्रेमी को भेजे थे। हालांकि, इस मामले में लड़की सहित कई आरोपीयों को को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले से मचा हंगामा अभी शांत भी नही हुआ और ठीक इसी तरह का एक और मामला तमिलनाडु के मदुरै (Madurai) से सामने आया है। इस मामले के तहत सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि, इस घिनौने कृत को अंजाम देने वाला एक डॉक्टर है।

क्या है मामला ?

दरअसल, तमिलनाडु के मदुरै से ठीक मोहाली जैसा ही एक और गर्ल्स हॉस्टल को शर्मसार कर देने वाला MMS मामला प्रकाश में आया है। इस पूरे मामले के पीछे एक डॉक्टर का हाथ बताया जा रहा है। जो अपनी प्रेमिका से उसकी दोस्तों के अश्लील वीडियो और तस्वीर सेंड करने को बोलता था और उसकी प्रेमिका अपने हॉस्टल की लड़कियों के अश्लील वीडियो और फोटोज अपने बॉयफ्रंड डॉक्टर को सेंड किया करती थी। इस मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दोनों आरोपियों के फोन जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिए गए हैं। यहां भी इस मामले ने तूल पकड़ लिया है क्योंकि, हॉस्टल की लड़कियां इस लड़की के विरोध में सड़कों पर उतर आई हैं।

पुलिस ने बताया :

इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया है कि, 'डॉक्टर की डिमांड पर उसकी प्रेमिका हॉस्टल के साथियों की नहाते हुए उनकी नग्न तस्वीरें और वीडियो शेयर करती थी। आरोपी प्रेमिका हॉस्टल की दूसरी लड़कियों की तस्वीरें और वीडियो लेती थी और उन्हें WhatsApp के जरिए आशिक को भेजती थी। जब एक छात्रा ने आरोपी लड़की की गतिविधि को संदिग्ध पाया तो इसकी शिकायत हॉस्टल के वार्डन से की। बाद में जब डॉक्टर की आरोपी प्रेमिका के फोन की गैलरी को खंगाला गया तो उसमें हॉस्टल के लड़कियों की अंतरंग वीडियो और तस्वीरें मिली।'

हॉस्टल के वार्डन ने पुलिस को दी सूचना :

हॉस्टल के वार्डन को जब इस मामले की खबर लगी तो, वार्डन ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से हॉस्टल पहुंच कर उस लड़की को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। खबरों की मानें तो, आरोपी महिला मार्च 2021 से वर्किंग गर्ल्स के साथ पीजी हॉस्टल में रह रही है। इस महिला के संबंध क्लिनिक चलाने वाले एक डॉक्टर से थे। शुरुआत में डॉक्टर की प्रेमिका अपनी नग्न तस्वीरें उसे भेजा करती थी। बाद में वह हॉस्टल की अन्य लड़कियों की भी अश्लील तस्वीरें और वीडियो डॉक्टर को भेजने लगी। पुलिस ने दोनों मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे है। जांच के बाद ही आगे की जानकारी सामने आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT