कोरोना ने मीडिया जगत को हिलाया- अब इस न्‍यूज चैनल की जानी-मानी एंकर की मौत
कोरोना ने मीडिया जगत को हिलाया- अब इस न्‍यूज चैनल की जानी-मानी एंकर की मौत Priyanka Sahu -RE
भारत

कोरोना ने मीडिया जगत को हिलाया- अब इस न्‍यूज चैनल की जानी-मानी एंकर की मौत

Author : Priyanka Sahu

देहरादून, भारत। देश में घातक महामारी कोरोना से तबाही का मंजर इस कदर छाया हुआ है कि, कब किस पल में क्‍या हो जाए, अब तो ये कहना ही मुश्किल हो गया है। इस बीच आज फिर मीडिया जगत को एक झटका लगा, क्‍योंकि मीडिया जगत के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय मनोरंजन जगत का सबसे पहला चैनल 'दूरदर्शन' हैं और आज इसी न्‍यूज चैनल की जान-मानी एंकर कनुप्रिया हमारे बीच नहीं रहीं।

एंकर कनुप्रिया की कोरोना से मौत :

देश में महामारी कोरोना की दूसरी लहर ने भयंकर रूप अख्तियार कर रखा, जिससे आम लोगों के अलावा कई जानी-मानी हस्तियों की कोविड के कारण मौत हो रही है। अब लगातार दूसरे दिन कोरोना ने एक ओर एंकर की जान निगल ली है। आज 1 मई को भारत के सरकारी दूरदर्शन चैनल की जानी-मानी एंकर कनुप्रिया की कोरोना की वजह से मौत होने की सूचना सामने आई है। एंकर कनुप्रिया की कोरोना से मौत की खबर सामने आते ही आज फिर से मीडिया जगत को हिला दिया है।

कनु प्रिया की करीबी ने दी जानकारी :

दरअसल, इस बारे में एंकर कनु प्रिया की करीबी नोना वालिया ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए यह कहा है कि, ''कनुप्रिया अब हम सब के बीच नहीं रही हैं। कनु प्रिया एंकर के साथ एक्टर भी रही हैं तथा दो दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर कहा था कि, वह अस्पताल में भर्ती हैं तथा उन्हें सभी की दुआओँ की जरूरत है। कनुप्रिया का ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था तथा उनका बुखार बढ़ रहा था।''

लगातार दूसरे दिन मीडिया जगत को भारी क्षति :

बता दें कि, लगातार दूसरे दिन देश के मीडिया जगत मीडिया जगत को भारी क्षति हुई है, क्‍योंकि इसी के एक दिन पहले शुक्रवार को आजतक के वरिष्ठ एंकर रोहित सरदाना की भी कोरोना के कारण मौत हुई थी और उनकी उम्र 42 साल थी। रोहित सरदाना कोरोना ने इस कदर जकड़ा था कि, वे इस घातक वायरस को मात नहीं दे पाए और कल नोएडा के एक निजी अस्पताल में उन्‍होंने आखिरी सांस ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT