कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा- अब शिक्षा मंत्री निशंक कोविड पॉजिटिव
कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा- अब शिक्षा मंत्री निशंक कोविड पॉजिटिव Social Media
भारत

कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा- अब शिक्षा मंत्री निशंक कोविड पॉजिटिव

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में तेजी से कोरोना का संक्रमण फैलता ही जा रहा है। महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेहद ही घातक है, किसी को भी नहीं छोड़ रही है, आम व्यक्ति से लेकर खास तक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' के कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी :

दरअसल, केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने आज बुधवार को ट्वीट के जरिए सभी को सूचित करते हुए बताया कि, उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने अपने ट्वीट में लिखा- आप सभी को सूचित करना है कि, मेरा आज COVID-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर इलाज करवा रहा हूं... हाल में मेरे संपर्क में आने वाले लोग अपना टेस्ट करवा लें।

बता दें कि, बीते दिन ही यानी मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कोविड टेस्‍ट पॉजिटिव निकला था। कोरोना के हल्के लक्षण दिखने के बाद उन्‍होंने अपना टेस्‍ट कराया था और इसी के एक दिन पहले यानी 19 अप्रैल को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हालांकि, इससे पहले ओर भी कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

भारत में कोरोना के मामले :

भारत में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कोरोना का खौफ बहुत तेजी से पैर पसार रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय की आज की रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे में 2 लाख 95 हजार 041 नए मामलों की पुष्टि हुई और 2,023 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। अब देश में कुल पॉजिटिव मामले 1,56,16,130 है और अब तक कुल 1,82,553 लोगों की माैत हो चुकी है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 21,57,538 है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT