राजस्थान में तेज रफ्तार डंपर और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत से भीषण हादसा
राजस्थान में तेज रफ्तार डंपर और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत से भीषण हादसा Social Media
भारत

राजस्थान में तेज रफ्तार डंपर और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत से भीषण सड़क हादसा

Author : Priyanka Sahu

राजस्थान, भारत। राजस्थान में श्रीगंगानगर के राजियासर थाना इलाके में तेज रफ्तार डंपर और बोलेरो की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत से भीषण सड़क हादसा हुआ।

4 युवकों की दर्दनाक मौत :

राजस्थान के श्रीगंगानगर में शुक्रवार की देर शाम को हुए इस भीषण हादसे से बोलेरो में सवार 4 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने चारों शवों को सूरतगढ़ के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, वहां आज परिजनों के आने के बाद उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

मतदान करने गए थे युवक :

जानकारी के अनुसार, हादसे के बाद बोलेरो में फंसे युवकों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। तो वहीं, पुलिस द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार, बोलेरो में सवार पांचों युवक बीकानेर जिले के रामसर इलाके में स्थित अपने गांव चुनाव में मतदान के लिए गये थे और देर शाम वे वहां से वापस सूरतगढ़ लौट रहे थे, इसी दौरान हिन्दौर फांटे के पास ये हादसा हो गया, उनकी बोलेरो सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर से भिड़ गई।

घटना के बाद हाई-वे पर जाम :

इसके अलावा ये बात भी सामने आई है कि, इस घटना के बाद कुछ समय के लिए हाई-वे पर जाम लग गया, तो वहीं,वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को वहां से हटवाया और यातायात सुचारू करवाया। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है।

भीषण हादसे में मारे गए लोगों में बोलेरो चालक महेंद्र कुमार विश्नोई निवासी राजपुरा के पीपरेण रहने वाला था, जबकि 3 अन्य मृतक बीकानेर जिले के रामसर थाना इलाके के नापासर के रहने वाले थे। तो वहीं, गंभीर रूप से घायल हुआ कासम भी नापासर का रहने वाला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT