पश्चिम बंगाल: जलपाईगुड़ी में डंपर से हुई बड़ी दुर्घटना, 13 की मौत
पश्चिम बंगाल: जलपाईगुड़ी में डंपर से हुई बड़ी दुर्घटना, 13 की मौत Social Media
भारत

पश्चिम बंगाल: जलपाईगुड़ी में डंपर से हुई बड़ी दुर्घटना, 13 की मौत

Author : Kavita Singh Rathore

पश्चिम बंगाल। भारत के राज्यों से भले ही अब कोरोना के मामलों में कमी आई हो, लेकिन देश के अलग-अलग राज्यों से सड़क हादसों की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कल ही गुजरात से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई थी। वहीं, आज यानि बुधवार को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के एक इलाके से सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। जिसके तहत एक डंपर ने यहां कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। यह हादसा काफी बड़ा था।

सड़क दुर्घटना में 13 की मौत :

दरअसल, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक बड़ी दुर्घटना हो गई। दुर्घटना के तहत जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात (मंगलवार-बुधवार की रात) एक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते कहीं जा रहा था तब ही अचानक दुर्घटना हो गई। इस हादसे में 13 लोगों की मृत्यु होने की पुष्टि हुई है। जबकि, कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। फिलहाल, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और बाकि मृत लोगों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। खबरों की मानें तो, मृत्यु का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

कैसे हुआ हादसा :

खबरों की मानें तो, ठंड के कारण जलपाईगुड़ी जिले में काफी कोहरा होने के कारण लो विजिबिलिटी के चलते बीती रात एक डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही यह डंपर पलट गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और राहत टीमें घटनास्थल पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार, हादसे का शिकार हुए लोग किसी विवाह समारोह से अपने घर लौट रहे थे। तब ही यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि, हादसे का शिकार हुए वाहनों में कितने लोग हताहत हुए हैं, इसकी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

पुलिस ने बताया :

पुलिस ने बताया है कि, 'शुरुआती तौर पर इस हादसे का कारण कोहरा और लो विजिबिलिटी ही लग रहा है। लेकिन पुलिस की सभी पहलुओं से मामले की जांच जारी है। जांच पूरी होने के बाद ही मामला सामने आएगा।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT