राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू  Raj Express
पूर्व भारत

राष्ट्रपति द्रौपदी द्रौपदी मुर्मू 28 फरवरी से ओडिशा के चार दिवसीय दौरे पर

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • उच्च स्तरीय बैठक में तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की गई।

  • राष्ट्रपति मुर्मू 28 फरवरी को रायरंगपुर का दौरा करेंगी।

  • 29 फरवरी को मां किचकेश्वरी मंदिर में दर्शन करने जाएंगी।

भुवनेश्वर, ओडिशा। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 28 फरवरी से ओडिशा के चार दिवसीय दौरे पर जाएंगी, जिसके लिए गुरुवार को तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की गई।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि ओडिशा के मुख्य सचिव पी. के. जेना की अध्यक्षता में गुरुवार को एक उच्च स्तरीय बैठक में तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की गई। मुख्य सचिव ने संबंधित जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को राष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर आवश्यक तैयारी करने का निर्देश दिया। बैठक में पुलिस महानिदेशक अरुण कुमार सारंगी, राज्य के पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा राष्ट्रपति के दौरे वाले जिलों के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक शामिल हुए।

राष्ट्रपति मुर्मू 28 फरवरी को कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए रायरंगपुर का दौरा करेंगी। वह 29 फरवरी को मां किचकेश्वरी मंदिर में दर्शन करने जाएंगी और फिर धरणीधर कॉलेज में एक राष्ट्रीय सेमिनार का उद्घाटन करने के लिए क्योंझर जाएंगी। राष्ट्रपति भुवनेश्वर में उत्कल विश्वविद्यालय के 53वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगी और राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगी।

वह एक मार्च को बरहामपुर विश्वविद्यालय के 25 वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करने के लिए बरहामपुर का दौरा करेंगी। अगले दिन दो मार्च को राष्ट्रपति नयी दिल्ली रवाना होने से पहले कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए संबलपुर जाएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT