महाराष्‍ट्र: शिवसेना के नेता संजय राउत को ED ने हिरासत में लिया
महाराष्‍ट्र: शिवसेना के नेता संजय राउत को ED ने हिरासत में लिया Social Media
भारत

महाराष्‍ट्र: शिवसेना के नेता संजय राउत को ED ने हिरासत में लिया

Author : Priyanka Sahu

महाराष्‍ट्र, भारत। महाराष्‍ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद से ही शिवसेना नेता संजय राउत इस कदर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के जाल में फंसे की अब उन्‍हें ED की टीम ने हिरासत में ले लिया है।

पूछताछ व छापेमारी के बाद ED ने लिया हिरासत में :

जी हां, इस बारे में बड़ी खबर सामने आ रही है कि, शिवसेना नेता संजय राउत को पत्राचॉल घोटाला मामले में ईडी ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि, इससे पहले करीब साढ़े नौ घंटे तक पूछताछ व छापेमारी किए जाने के बाद अब वे ईडी की हिरासत में है। उन्‍हें फोर्ट के ईडी ऑफिस में ले जाया जाएगा और इस दौरान अगले दो-तीन घंटे संजय राउत के लिए बेहद अहम बताए जा रहे हैं।

हालांकि, इससे पहले संजय राउत की गिरफ्तारी की आशंका भी जताई जा रही थी, इस दौरान राज्‍य के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने खुद संजय राउत के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी को लेकर यह बयान दिया कि, ''बेशर्मी से उनके खिलाफ साजिश की जा रही है और आवाज को कुचलने की कोशिश हो रही है। आज संजय राउत गिरफ्तार भी हो सकते हैं।''

सुबह-सुबह संजय राउत के आवस पहुंची ED :

बता दें कि, आज रविवार को सुबह से ही संजय राउत की टेंशन बढ़ गई थी, जब पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) उनके पर पहुंचे थे। आवास पहुंचने के दौरान ED संजय राउत के घर की तलाशी और पूछताछ की गई। इस दौरान छापेमारी के समय संयज राउत ने सफाई देते हुए कहा- एक जिम्मेदार सांसद के रूप में उन्हें संसद सत्र में भाग लेना है और इसलिए वह 20 और 27 तारीख को ईडी के सामने पेश नहीं हुए। उन्होंने 7 अगस्त तक का समय मांगा है और अगर उस दिन तलब किया जाता है तो वह ईडी के अधिकारियों के सामने पेश होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT