शिवसेना के सांसद संजय राउत
शिवसेना के सांसद संजय राउत Social Media
भारत

ED सिर्फ BJP की विरोधी पार्टियों पर कार्रवाई के लिए जा रही है : संजय राउत

Deeksha Nandini

Sanjay Raut on ED Raid: नौकरी के बदले जमीन मामले को लेकर लालू यादव और उनके परिवार के पर चल रही है ED की रेड को लेकर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधा है। संजय राउत ने जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर उंगली उठाते हुए कहा ये जांच सिर्फ भाजापा विरोधी पार्टियों की हो रही हैं। उन्होंने कहा ये कार्यवाही यह कार्रवाई बदले की भावना से करवाई जा रही है।

राउत ने लगाए आरोप :

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने मीडिया में बयान दिया कि EDके द्वारा जो कार्यवाही कराइ जा रहीं हैं वह सिर्फ बदले की भावना के तहत किया जा रहा हैं। उन्होंने विक्रांत घोटाले का उदाहरण देते हुए कहा उन्हें तो इस मामले में क्लीन चिट दे दी गई हैं। उस मामले की जाँच भी बंद करा दी गई हैं। आगे राउत ने कहा- "यह कार्रवाई बदले की भावना से हो रही है। किरिट सौम्या ने जो विक्रांत घोटाला किया उसमें तो उन्हें क्लीन चिट मिल गई। उनकी जांच बंद कर दी गई। ED सिर्फ BJP की विरोधी पार्टियों पर कार्रवाई के लिए जा रही है"

सरकार तानाशाही से भी उपर उठ गई हैं : संजय राउत

मीडिया कर्मियों से बात करते हुए PM को विपक्ष द्वारा लिखे गए पत्र पर संजय राउत ने सरकार को तानाशाही बताया हैं। इस पर संजय राउत ने कहा- "PM को विपक्ष ने जो पत्र लिखा है उसमें महाराष्ट्र से शरद पवार और उद्धव ठाकरे है। उसमें तेजस्वी यादव के भी हस्ताक्षर हैं और अब यह कार्रवाई हो रही। 2 दिन से लालू यादव और उनके परिवार के पर यह रेड चल रही है। सरकार आपातकाल नहीं बल्कि तानाशाही से भी उपर उठ कर यह कर रही है" बता दें कि 5 मार्च को विपक्षी पार्टियों के 9 नेताओं पीएम मोदी को एक पत्र लिखा था, जिसमें केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया गया था।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT