सैयद अबू दोजाना के आवास पर छापेमारी
सैयद अबू दोजाना के आवास पर छापेमारी  Social Media
भारत

ED Raids: ED ने पटना में RJD के पूर्व विधायक सैयद अबू दोजाना के आवास पर की छापेमारी

Deeksha Nandini

बिहार, भारत। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ स्थित पूर्व विधायक अबु दोजाना के आवास पर शुक्रवार की सुबह ईडी की टीम ने दस्तक दी हैं। 10 से 12 सदस्यों की टीम के साथ RJD के पूर्व विधायक अबु दोजाना के घर पहुंची है। बता दें, अबू दोजाना लालू के परिवार के करीबी हैं। जमीन के बदले नौकरी (Land for Job Scam) देने के मामले में ED की रेड डाल रही हैं।

आरजेडी के पूर्व विधायक सैयद अबु दोजाना के घर शुक्रवार को लगभग 12 की टीम ने धाबा बोला है। बताया जा रहा हैं कि, बेली रोड समेत अन्य ठिकानों पर छापेमारी शुरू हुई है। बता दें कि इसके पहले भी अबु दोजाना के यहां रेड हो चुकी है। हालांकि अभी रेड किस मामले में हो रही यह पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें, इससे पहले लालू यादव की बेटी बता दें कि अभी दो दिन पहले, इसी मामले में सीबीआई की एक टीम ने दिल्ली में लालू यादव से पूछताछ की थी। सीबीआई ने करीब एक से डेढ़ घंटे तक लालू यादव से सवाल-जवाब किए थे। इस मामले की जांच के लिए सीबीआई की एक टीम ने राबड़ी देवी के घर पर भी अपना शिकंजा कसा था। लगभग 5 घंटे पूछताछ का दौर चला था।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी लिंक पर क्लिक करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT