शिवसेना नेता संजय राउत पर ED ने कसा शिकंजा
शिवसेना नेता संजय राउत पर ED ने कसा शिकंजा Social Media
भारत

शिवसेना नेता संजय राउत के घर पहुंचे ईडी के अधिकारी, राउत ने जारी किया बयान

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। महाराष्‍ट्र की सरकार गिरने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्‍किलें बढ़ती ही जा रही हैं। बता दें, शिवसेना नेता संजय राउत के घर पर रविवार को प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मार दिया। पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम मुंबई के भांडुप स्थित उनके 'मैत्री' आवास पर पहुंची है।

तलाशी और पूछताछ जारी:

खबरों के अनुसार, आज रविवार को पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में आज केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत के आवास पर पहुंचे हैं। इस मामले में ईडी संजय राउत के घर की तलाशी और पूछताछ कर रही है। बता दें, इस टीम में करीब 4-5 अफसर हैं। ऐसे कयास हैं कि, आज संजय राउत के अलावा उनके परिवार से भी पूछताछ की जा सकती है।

संजय राउत ने दी प्रतिक्रिया:

प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा की जा रही कार्रवाई के बीच शिवसेना संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "महाराष्ट्र और शिवसेना की लड़ाई जारी रहेगी।"

संजय राउत ने इसके अलावा अपने दूसरे में ट्वीट में लिखा है कि, "मेरा किसी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है। यह मैं शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शपथ लेकर कह रहा हूं..बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है..मैं शिवसेना के लिए लड़ना जारी रखूंगा।"

बता दें कि, इससे पहले ED ने शिवसेना के सांसद संजय राउत को ताजा समन जारी कर उनसे मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ के लिए 27 जुलाई को पेश होने को कहा था।

सूत्रों के अनुसार, राउत संसद सत्र का हवाला देकर केन्द्रीय एजेंसी के समक्ष पेश नहीं हुए। दरअसल, इस मामले में गवाह स्वप्ना पाटकर को कई बार धमकी दी गई है कि, वह अपना बयान वापस ले ले। वहीं, अब इस मामले में राउत पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT