शिक्षा मंत्री पोखरियाल की बिगड़ी तबीयत- एम्स में कराया भर्ती
शिक्षा मंत्री पोखरियाल की बिगड़ी तबीयत- एम्स में कराया भर्ती  Social Media
भारत

शिक्षा मंत्री पोखरियाल की बिगड़ी तबीयत- एम्स में कराया भर्ती

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश में महामारी कोरोना वायरस के खतरा टलने का नाम नहीं ले रहा है, कई लोग इस घातक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। तो वहीं, कुछ दिन पहले ही केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद आज फिर यह खबर आ रही है कि, उनकी तबीयत खराब हो गई।

शिक्षा मंत्री को एम्स में कराया भर्ती :

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत बिगड़ने के बाद आज मंगलवार को सुबह ही उन्हें इलाज के लिए दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एम्स के अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ.रमेश पोखरियाल निशंक को पोस्ट कोविड दिक्कतों की वजह से आज एम्स में भर्ती कराया गया। वह कोरोना संक्रमण से पूरी तरह उबरने के बाद से कुछ स्वास्थ्य दिक्कतों का सामना कर रहे थे।

21 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे शिक्षा मंत्री :

गौरतलब है कि, केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक 21 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 61 वर्षीय शिक्षा मंत्री कई दिनों तक चले इलाज के बाद ही रिकवर हुए थे, लेकिन एक बार फिर से उन्हें पोस्ट कोविड जटिलताओं से जूझना पड़ा है। बता दें कि, शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी थी कि, वे कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि, मेरे संपर्क में आए लोग टेस्ट करवाएं। उन्होंने यह भी कहा था कि, मंत्रालय का कामकाज सामान्य रूप से चलता रहेगा।

दरअसल, कोरोना से ठीक होने के बाद भी लोग शारीरिक शिथिलता, मानसिक बीमारियों, फेफड़ों एवं दिल संबंधी बीमारियों से ग्रस्त हो रहे हैं। इसी बीच शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की अचानक से तबीयत बिगड़ गई। आज 1 जून को सीबीएसई 12वीं के लाखों परीक्षार्थियों के भविष्य पर आज फैसला होना था, लेकिन अब शायर 12वीं की परीक्षा को लेकर आज होने वाली घोषणा टल सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT