CM एकनाथ शिंदे बीएमसी के आपदा प्रबंधन दफ्तर में अफसरों से मिले
CM एकनाथ शिंदे बीएमसी के आपदा प्रबंधन दफ्तर में अफसरों से मिले Social Media
भारत

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे बीएमसी के आपदा प्रबंधन दफ्तर में अफसरों से मिले

Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद सत्ता में एकनाथ शिंदे की सरकार आई है। फ़्लोर टेस्ट में बहुमत मिलने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं वो आज मंगलवार को बीएमसी के आपदा प्रबंधन दफ्तर पहुंचकर अफसरों से मिले और कई सवाल किए।साथ ही स्थिति का जायजा लिया।

बारिश के चलते मुंबई को होने वाली परेशानी से बचाना लक्ष्य है :

इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बातचीत के दौरान अफसरों से बारिश और मुंबई में होने वाली बारिश की तैयारियों को लेकर जानकारी ली। तो वहीं, CM एकनाथ शिंदे ने बताया कि, "मैं अफसरों से मिला हूं, इस बार बारिश के चलते मुंबई को होने वाली परेशानी से बचाना लक्ष्य है। हम इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं, बारिश के बीच हालात को संभालने की पूरी कोशिश रहेगी।"

आज मैंने जिलाधिकारियों के साथ चर्चा कर उनके इलाके की स्थिति के बारे में पूछा, बारिश को लेकर तैयारियों पर बात चीत हुई। सभी जगहों का अधिकारी जायजा ले रहे हैं, अभी कहीं भी बाढ़ की स्थिति नहीं है। ज़रूरत पड़ने पर लोगों को स्थानांतरित किया जाएगा।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा अर्चना :

बता दें कि, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज मंगलवार को मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, यहां पर उन्होंने राज्य की जनता के लिए पूजा-अर्चना की।

मुंबई के शिवाजी पार्क में सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा :

तो वहीं, महाराष्ट्र में मुंबई के शिवाजी पार्क में महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- आज मैं यहां स्वतंत्र वीर सावरकर जी को नमन करने आया हूं, हम लोग बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को आगे लेकर जा रहे हैं और हमारी सरकार आम लोगों की सरकार है, हम सभी का सम्मान कर हिंदुत्व को आगे बढ़ाएंगे और राज्य का विकास करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT