दिल्ली में कुतुबमीनार के पास एनकाउंटर
दिल्ली में कुतुबमीनार के पास एनकाउंटर Social Media
भारत

दिल्ली में कुतुबमीनार के पास एनकाउंटर, हरियाणा का बदमाश कात्या गिरफ्तार

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

  • दिल्ली में कुतुबमीनार के पास एनकाउंटर

  • हरियाणा का बदमाश कात्या गिरफ्तार

  • आरोपी नीरज यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर दहशत फैलाता था

दिल्ली, भारत। दिल्ली पुलिस को आज रविवार को बड़ी कामयाबी मिली है। खबर है कि, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम ने दिल्ली में कुतुबमीनार के पास एनकाउंटर में एक अपराधी को पकड़ा है। अपराधी का नाम नीरज उर्फ कात्या है। उस पर 24 से अधिक मामले दर्ज हैं। आरोप है कि नीरज यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर दहशत फैलाता था।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को खबर मिली थी कि, नीरज इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए अपने सहयोगियों से मिलने वाला है। इस पर टीम अलर्ट हो गई। इलाके की घेराबंदी की गई। जैसे ही नीरज नजर आया, उसे पुलिस टीम ने घेर लिया। लेकिन नीरज ने फायर करना शुरू कर दिया। इस दौरान दो-दो राउंड फायरिंग हुई। मुठभेड़ के दौरान किसी को गोली नहीं लगी। मामले की आगे की जांच चल रही है।

अपराधी के खिलाफ करीब 2 दर्जन मामले दर्ज हैं। जानकारी के मुताबिक, वह यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर दशहत फैलाता था। पुलिस के मुताबिक, उसके शनिवार रात कुतुबमीनार इलाके के पास उसके आने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश नीरज उर्फ कात्या हरियाणा के झज्जर जिले का रहने वाला है। उस पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट, चोरी, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के 24 से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वह किस वारदात के लिए निकला था, अभी नहीं पता चल सका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT