तमिलनाडु में दो जगहों पर पटाखा फैक्ट्रियों में विस्‍फोट से हड़कंप
तमिलनाडु में दो जगहों पर पटाखा फैक्ट्रियों में विस्‍फोट से हड़कंप Raj Express
भारत

तमिलनाडु में दो जगहों पर पटाखा फैक्ट्रियों में विस्‍फोट से हड़कंप, CM स्टालिन ने आर्थिक सहायता की घोषणा की

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • तमिलनाडु में विरुधुनगर ज़िले के शिवकाशी के पास पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट

  • दूसरा विस्फोट कम्मापट्टी गांव में स्थित एक ओर पटाखा फैक्ट्री में हुआ

  • हादसे में करीब 14 लोगों की मौत, 15 से अधिक लोगों के घायल

  • तमिलनाडु के CM एम.के.स्टालिन ने आर्थिक सहायता देने की घोषणा की

तमिलनाडु, भारत। तमिलनाडु में आज मंगलवार को विरुधुनगर ज़िले के शिवकाशी के पास एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट की घटना हुई है। बताया जा रहा है कि, तमिलनाडु में शिवकाशी के पास पटाखा बनाने वाली फैक्ट्रियों में एक के बाद एक दो विस्फोट हुए। ऐसे में इस घटना में करीब 14 लोगों की मौत होने एवं 15 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। 

विस्फोट से इलाके में मचा हड़कंप :

अग्निशमन और बचाव विभाग के मुताबिक, पहला विस्फोट विरुधुनगर जिले के शिवकाशी के पास एक पटाखा बनाने वाली फैक्ट्री में हुआ। इसके कुछ समय बाद ही विरुधुनगर जिले के ही कम्मापट्टी गांव में स्थित एक ओर पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की घटना हो गई, दो अलग-अलग विस्फोट से इलाके में हड़कंप मच गया। इस बीच तुरंत इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। घटनास्‍थल पर अग्निशमन विभाग के कर्मचारी मौजूद हैं और विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

तो वहीं, हादसे पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मृतकों के परिवारों को 3-3 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए 1-1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT