मैसूरु में बोम्मनहल्ली झील के किनारे स्थित पटाखा दुकान में आग
मैसूरु में बोम्मनहल्ली झील के किनारे स्थित पटाखा दुकान में आग Social Media
भारत

कर्नाटक: मैसूरु में बोम्मनहल्ली झील के किनारे स्थित पटाखा दुकान में आग

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक राज्य से हाल ही में आग की घटना की खबर सामने आ रही है कि, यहां मैसूरु में बोम्मनहल्ली झील के किनारे अचानक से एक के बाद एक पटाखे फूटे, क्योंकि यहां पर स्थित पटाखों की एक दुकान में भीषण आग लग गई है।

बताया जा रहा है कि, कर्नाटक के मैसूरु में बोम्मनहल्ली झील के किनारे पटाखों की दुकान है, जिसे आग ने निशाना बना लिया और धू-धू कर जोरदार भभकने लगी, जिसके चलते एक के बाद एक पटाखों के फूटने की जोरदार आवाज सुनी गई है और झील के किनारे आग की बड़ी-बड़ी लपटे एवं काले धुएं का गुबार छा गया। हालांकि, अभी तक आग की घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है, पटाखे की दुकान में आग कैसे लगी फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इस दौरान बोम्मनहल्ली झील के किनारे आग की घटना का वीडियो भी सामने आई, जिसमें देखा जा सकता है कि, आग जोरदार तरीके से दुकान को निशाना बनाए हुई है और झील के आसपास जोरदार काले धुएं का गुबार आसमान में आया हुआ नजर आ रहा है।

बता दें कि, गर्मी के मौसम में आगजनी की घटनाओं ने तहलका मचा रखा है, आए दिन रोजाना कहीं ना कहीं से आगजनी जैसी घटना लगातार सामने आ रही है। अब आज सुबह ही आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक इलेक्ट्रॉनिक बाइक शोरूम में जोरदार भीषण आग ने तहलका मचाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT