गुजरात के सूरत जिले में एक प्रिंटिंग मिल में भीषण आग
गुजरात के सूरत जिले में एक प्रिंटिंग मिल में भीषण आग  Social Media
भारत

गुजरात के सूरत जिले में एक प्रिंटिंग मिल में भीषण आग, तत्काल पहुंची दमकल की गाड़ियां

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • गुजरात के सूरत जिले में आगजनी की घटना

  • सूरत जिले में एक प्रिंटिंग और डाइंग मिल में लगी भीषण आग

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की 22-25 गाड़ियां

गुजरात, भारत। देशभर में हादसों व घटनाओं का सिलसिला कभी रूकता ही नहीं है, आए दिन कुछ न कुछ हादसे होते ही रहते है। इसी बीच अब गुजरात के सूरत जिले में बीती रात मिल में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है।

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां :

बताया जा रहा है कि, गुजरात के सूरत जिले में एक प्रिंटिंग और डाइंग मिल है, जिसमें कल रात को भीषण आग लग गई, हादसे के चलते अफरा-तफरी का माहाैल बन गया। इस दौरान आनन-फानन में आग की घटना को लेकर दमकल विभाग को सूचित किया गया। तो वहीं, सूचना मिलते ही तत्काल दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्‍थल के लिए रवाना हुई और मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का अभियान शुरू किया गया। हालांकि, आग पर काबू पा लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मिल में लगी आग इतनी विकराल थी की दमकल विभाग की 22-25 गाड़ियां आग को बुझाने के लिए मौके पर पहुंची थी।

कैसे लगी मिल में आग :

सूरत जिले में प्रिंटिंग और डाइंग मिल में आग कैसे लगी, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है कि, आखिर मिल में आग किस कारण से लगी है। इसके अलावा आग की इस घटना में किसी के हाताहत होने की भी कोई सूचना अभी तक नहीं मिली है।

अग्निशमन अधिकारी ने बताया :

आग की घटना को लेकर गुजरात में सूरत के अग्निशमन अधिकारी एसके आचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''रात 8:47 बजे डाइंग मिल में आग की सूचना मिली थी, हम तुरंत मौके पर पहुंचे। हमने देखा कि आग ज्यादा लगी है फिर हमने कंट्रोल रूम से और गाड़ियां मंगवाई। हमारी 22-25 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही है। आग पर काबू पाया जा रहा है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT