ओडिशा में जाजपुर के धनेश्वर के पास एक कबाड़ी गोदाम में लगी भीषण आग
ओडिशा में जाजपुर के धनेश्वर के पास एक कबाड़ी गोदाम में लगी भीषण आग Social Media
भारत

ओडिशा में जाजपुर के धनेश्वर के पास एक कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • ओडिशा में जाजपुर के धनेश्वर के पास आगजनी की घटना

  • कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियां

ओडिशा, भारत। देश भर में जारी हादसों व घटनाओं के बीच ओडिशा राज्य से आगजनी की घटना सामने आई है कि, यहां जाजपुर के धनेश्वर के पास आज बुधवार को एक गोदाम में भीषण आग ने तहलका मचाया है।

कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग :

बताया जा रहा है कि, ओडिशा राज्य में जाजपुर के धनेश्वर के पास जिस गोदाम में भीषण आग की घटना हुई है। वह गोदाम कबाड़ का गोदाम है। आग ने कबाड़ की दुकान को निशाना बनाया और आग जोरदार तरीके से भभकने लगी। इस दौरान कबाड़ की दुकान में भीषण आग लगने के बाद दूर से ही बड़ी-बड़ी आग की लपटे और काले धुएं का गुबार छा गया इस दौरान आग की इस घटना को देख अफरा-तफरी का माहौल बन गया इस बीच तुरंत आग की घटना के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया।

मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां मौजूद :

तो वहीं, कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हुई और मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का अभियान शुरू किया। इस दौरान मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां मौजूद हैं। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है, हालांकि आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

जाजपुर के धनेश्वर के पास कबाड़ की गोदाम में आग कैसे लगी, गोदाम में आग लगने की वजह क्या है, फिलहाल इस बारे में भी अभी कुछ पता नहीं चल पाया है अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

बता दें कि, आए दिन कहीं न कहीं ने अनहोनी घटना हाेती रहती है। कभी कहीं सड़क हादसों ने रफ्तार पकड़ रखी है। तो कभी आगजनी की घटना आतंक मचा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT